राजनीति से जुड़ी रोचक खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, यह खबर आपको कैसी लगी कमेंट करके हमें बताएं।

दोस्तों, आपको जानकारी के लिए बता दें कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव को बधाई देकर बुरे फंस गए। दरअसल दूसरे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ 10 विकेट लेने वाले उमेश यादव की हर तरफ तारीफ हो रही है।

बता दें कि टीम इंडिया ने यह टेस्ट मैच सीरीज 2-0 से अपने नाम कर लिया है। दूसरे टेस्ट मैच में उमेश यादव ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए 10 विकेट लेकर रिकॉर्ड बनाया था। उमेश यादव की इस उपलब्धि पर अखिलेश यादव ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी।

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया- हैदराबाद टेस्ट जीत कर वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में क्लीन स्वीप करने पर टीम इंडिया को बधाई। मैच में 10 विकेट लेने पर उमेश यादव को शुभकामनाएं। गेंदबाज उमेश यादव की दमदार गेंदबाजी ने समां बांध दिया।

अखिलेश यादव के ट्वीट करते ही वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे। यूजर्स ने कहा कि मैन ऑफ द सीरीज तो पृथ्वी शॉ थे, इसलिए उन्हें भी बधाई देनी चाहिए थी। इसके बाद कई अन्य यूजर्स ने भी अखिलेश यादव को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया। बात यहां तक आ पहुंची कि अखिलेश यादव के इस ट्वीट को जातिवाद से प्रेरित बता दिया।

यूजर्स ने लिखा कि राजनीति की रोटियां सेंकने के लिए अब खेलों और खिलाड़ियों को भी जातिवाद में शामिल ना करें। एक अन्य यूजर लिखा है - सुना है, अपर्णा यादव भी आपकी टीम से आउट हो चुकी हैं।

अखिलेश यादव के ट्वीट पर यूजर्स ने कुछ इस प्रकार से टिप्पणियां की-

गौरतलब है कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने हैदराबाद टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन कर ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है। वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में भारत की इस जीत में तेज गेंदबाज उमेश यादव की भूमिका अहम रही।

Related News