भोपाल: मध्य प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा उपचुनावों के बीच महिलाओं को लेकर कांग्रेस की प्रतिक्रिया से बीजेपी नाराज है. बीजेपी दिन-ब-दिन कांग्रेस पर निशाना साध रही है. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हाल ही में महिलाओं पर कांग्रेस की टिप्पणियों पर कड़ी आपत्ति जताते हुए ट्वीट किया है। दरअसल बीते दिन कांग्रेस नेता अरुण यादव ने स्मृति ईरानी और हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया था. केंद्रीय नागरिक और उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अब इसी बयान पर आपत्ति जताई है।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "ऐसे अभद्र बयान देना कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को दर्शाता है. हर चुनाव में उनके नेताओं का बड़बड़ाहट और वैचारिक नीचता होता है. जिस पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं होता उसे देश से सम्मान नहीं मिल सकता." ' बता दें कि हाल ही में रायगांव से बीजेपी प्रत्याशी प्रतिमा बागरी और मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह की तस्वीर को कांग्रेस ने वायरल किया था और मंत्री के चरित्र पर उंगलियां उठाई थीं. कांग्रेस की गंदी मानसिकता से



पिछले गुरुवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कांग्रेस की रणनीति, चरित्र और चेहरे पर सवाल उठाया और नैना साहनी से लेकर सरला मिश्रा तक कांग्रेस नेताओं के रूप में और उनके कार्यकाल के दौरान हुई हत्याओं के बारे में कई बातें कही। अरुण यादव के बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. अब इसी सिलसिले में सिंधिया का ट्वीट सामने आया है।

Related News