प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर बच्चों से चर्चा एवं बच्चों से बातचीत करना बेहद पसंद करते हैं और कई मौकों पर उनसे बच्चों द्वारा कई ऐसी बातें की जाती है जो चर्चा का विषय बन जाती है। हाल ही में 5 साल की एक बच्ची प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा कर रही थी और उस बच्ची ने जो कहा उसे सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुश हुए और वहां पर मौजूद सभी लोग खिलखिला कर हंसने लगे।

संसद भवन में एक मुलाकात के दौरान 5 साल की एक बच्ची अहाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उज्जैन से सांसद अनिल फिरोजिया और उनके परिवार से संसद भवन में मुलाकात करने के लिए पहुंची थी। इस मुलाकात में जब अहाना से पूछा गया कि क्या वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जानती है उसके जवाब में अन्ना ने कहा कि हां वह उन्हें जानती है उन्होंने उससे बहुत बार टीवी पर देखा है। उन्होंने कहा कि हां आप मोदी हैं आप टीवी पर रोज आते हैं। जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नहाने से पूछा कि क्या उन्हें पता है कि वह क्या करते हैं। जिसके जवाब में अहाना ने कहा कि हां उन्हें पता है कि वह लोकसभा में नौकरी करते हैं।

अहाना का यह जवाब सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुश हुए और वहां मौजूद सभी लोग खिलखिला कर हंसने लगे। अहाना का यह जवाब सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उसे चॉकलेट दी गई।

इसके अलावा उन्होंने अनिल फिरोजिया को अपना वजन कम करने की सलाह भी दी। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर लोगों से मिलते हैं और वह इससे पहले कई नेताओं एवं मंत्रियों को भी वजन कम करने की सलाह दे चुके हैं।

Related News