आपको बता दें कि शुक्रवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने एक सर्वे की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस को 50 से भी कम सीटें मिलेंगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा अपना वोट बर्बाद मत कीजिए। बेहतर होगा आप उस पार्टी को वोट करें जो सत्ता मेें आ रही है। अपने वोट से आप सत्ता में आ रही पार्टी को मजबूती दे सकते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि विपक्षी नेता यह सोच रहे हैं कि पहली बार वोटे देने जा रहे मतदाता और नई पीढ़ी के लोग पीएम मोदी का समर्थन क्यों कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि नई पीढ़ी 2047 को देख रही है, जब भारत अपनी आजादी के 100 साल मनाएगा। लेकिन कुछ लोग अभी 20वीं सदी में ही फंसे हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर सियासी प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में मध्यम वर्ग का नाम भी नहीं है।

पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि अब विपक्ष के लोग ईवीएम को निशाना बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष पूरे देश में गठबंधन नहीं बना पाया, सिर्फ एक चीज उन्हें एकजुट करती है और वह है मोदी पर हमला करना।

Related News