एक महिला रविवार को अपने घर के सुरक्षा कैमरों की जांच करने के दौरान स्तब्ध रह गई थी और उसे अजीबोगरीब क्रीचर दिखा। इसके बाद ये वीडियो बड़े पैमाने पर ऑनलाइन वायरल हो गया और कई साजिश सिद्धांतों को प्रेरित करता है। इसे विवियन गोमेज़ के सुरक्षा कैमरों द्वारा फिल्माया गया था।

स्तब्ध सुश्री गोमेज़ ने फेसबुक पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा " मैं रविवार सुबह उठी और मेरे कैमरे पर कुछ देखा और इसी के बाद से मैं इस बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही हूं," "पहले मैंने अपने सामने के दरवाजे से चलते हुए छाया को देखा था और उसके बाद मैंने ये अजीब चीज देखि .... क्या किसी और ने अपने कैमरों पर इसे देखा है ??"

उन्होंने कहा कि उनके अन्य दो सुरक्षा कैमरे में इस जीव की फोटो नहीं आ पाई है। Third party video

सुश्री गोमेज़ ने जो वीडियो ऑनलाइन शेयर किया है, वह एक प्राणी को चलते हुए दिखाता है। हालांकि कुछ अनुभागों में कहा गया है कि यह एक योगिनी या भूत के समान है, अन्य लोगों ने इसकी तुलना हैरी पॉटर ब्रह्मांड के जादुई घर योगिनी डोबी से की।

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को फेसबुक पर 9 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और हजारों लाखों लोगों ने इस पर कमेंट किया है। इसे ट्विटर पर भी पुनः पोस्ट किया गया था, जहाँ इसे 30 मिलियन बार देखा गया है!

फिर भी अन्य लोगों ने वीडियो को फर्जी और फोटोशॉप्ड बताया। सुश्री गोमेज़ ने अपने फेसबुक पोस्ट के कमेंट सेक्शन में इन आरोपों का खंडन किया और लिखा: "यह फोटोशॉप्ड नहीं किया गया है और कोई ट्रिक फोटोग्राफी नहीं हुई।"

Related News