पटना: बिहार में चोरों ने पुलिस को धता बताते हुए पटना में बड़ी घटना को अंजाम दिया है। अगमकुआं थाना क्षेत्र के भुनाथ इलाके में हिग कॉलोनी में रहने वाले पूर्व मंत्री और भाजपा नेता बैद्यनाथ साहनी के घर को तोड़कर चोरों ने दिन के उजाले में 6 लाख 25 हजार नकद, 30 लाख के सोने के आभूषणों की चोरी को अंजाम दिया है।

बैद्यनाथ साहनी के घर को तोड़कर चोर कमरे में घुसे और आलमारी, नकदी, सोने के आभूषण, कई महत्वपूर्ण दस्तावेज, कीमती सामान और 30 लाख रुपये में 6 लाख 25,000 रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया। सूचना मिलते ही पुलिस पूरे मामले की जांच करने के लिए घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ी। इस घटना के बारे में पूछे जाने पर, पूर्व मंत्री बैजनाथ साहनी ने कहा कि उन्होंने अपनी नाटी के जन्मदिन समारोह में भाग लेने के लिए पिछले शनिवार को बैंक से 7 लाख रुपये निकाले थे। जिसमें से, वे रुपये लेकर समस्तीपुर चले गए थे। 75, 000 और बाकी को उसके फ्लैट के दराज में रखा गया था।

पुलिस आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। पूर्व मंत्री का कहना है कि वह अपनी पुस्तक होम नटी के जन्मदिन कार्यक्रम में भाग लेने के लिए समस्तीपुर गए थे। चोर, जो शामिल थे और चोरी को अंजाम देते थे। अगमकुआं के एएसआई एसएन पांडे का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सीसीटीवी फुटेज के अलावा कई लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही चोर जेल में होंगे।

Related News