लोकसभा चुनावों में राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी के नेतृत्व वाले एनडीए की जीत को पूर्वानुमान के अनुसार, तेलंगाना राज्य में भाजपा ने गुरुवार को जश्न मनाने की तैयारी शुरू कर दी है। बीजेपी को अपनी जीत पर काफी विश्वास है और पहले से ही जीत की तैयारियां भी शुरू हो गई है।

भाजपा सूत्रों ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों के बीच वितरण के लिए बुधवार को यहां उनके कार्यालय से जुड़ी रसोई में "लड्डू" तैयार किए जा रहे थे, जिन्हे जीतने के बाद लोगों और अन्य पार्टियों जो बांटा जाएगा। जिस से तय है कि बीजेपी अपनी जीत को लेकर काफी कॉंफिडेंट है।

चुनाव में मिले वोटों की गिनती गुरुवार यानी आज होनी है। एग्जिट पोल द्वारा मोदी सरकार की वापसी के पूर्वानुमान ने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को उत्साहित कर दिया है। राज्य बीजेपी मुख्यालय उत्सव की तरह दिख रहा है।

दोनों नेता और पार्टी कैडर समारोह के दौरान कैडर के लिए ब्रांड नई NaMo शर्ट के साथ समारोह आयोजित करने की तैयारी कर रहे हैं। राज्य पार्टी के नेता ने पार्टी राज्य मुख्यालय पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी भवन की तीसरी मंजिल में एक विशेष रसोईघर स्थापित किया है।

बीजेपी नेताओं के अनुसार, किचन 200 किलोग्राम का लड्डू ’तैयार करेगा, जिसे पार्टी के समारोह के दौरान वितरित किया जाएगा। भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष के लक्ष्मण ने कहा कि पार्टी के पास सिकंदराबाद, निजामाबाद, करीमनगर, आदिलाबाद, और महबूबनगर में जीत है।

Related News