आपको जानकारी के लिए बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण में दिल्ली की सातों सीटों पर 12 मई को चुनाव संपन्न हो गया। दिल्ली की इन सभी लोकसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और भाजपा के बीच कड़ा मुकाबला है।

जहां एक तरफ कांग्रेस और भाजपा के ​नेता दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल पर सियासी प्रहार कर रहे हैं, वहीं आम आदमी पार्टी के बागी नेता कुमार विश्वास ने भी ट्विटर के जरिए दिल्ली में मतदान को लेकर हमला बोला है।

कुमार विश्वास ने ट्वीट किया है- 'गुरु-मित्र-कवि और राष्ट्र को धोखा देने वाले के साथ जो किया जाता है, आज ठीक वैसा करने के लिए आभार दिल्ली। शिशुपाल के पूर्ण राजनीतिक वध में बस अब 200 दिन शेष। इस बार चाणक्य जंगल नहीं जाएगा। जय हिंद।

बता देें कि इससे पहले कुमार विश्वास ने शीला दीक्षित के स्वास्थ्य को लेकर ट्विटर के जरिए दिल्ली के सीएम पर हमला बोला था।

गौरतलब है कि 11 मई की देर शाम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ट्विटर पर आमने-सामने आ गईं थीं। मामला शीला दीक्षित की सेहत को लेकर था। पहले शीला ने केजरीवाल को लेकर ट्वीट किया था। जिस पर केजरीवाल ने भी उन्हें जवाब दिया। शीला के एक ट्वीट पर केजरीवाल ने कहा था कि मैंने आपकी सेहत पर कब कुछ बोला है? कभी नहीं। मेरे परिवार ने मुझे बुजुर्गों की इज्जत करना सिखाया है। भगवान आपको अच्छी सेहत और लंबी उम्र दे। केजरीवाल ने उन्हें याद दिलाया कि जब आप अपने इलाज के लिए विदेश जा रही थीं, तो मैं बिना बुलाए आपकी सेहत पूछने आपके घर आया था। बताइए आपके घर भोजन करने कब आऊं।

इससे पहले शीला दीक्षित ने ट्वीट किया था कि केजरीवाल मेरी सेहत को लेकर क्यों गलत अफवाह फैला रहे हो? अगर कोई काम नहीं हो, तो आ जाओ भोजन पर। मेरी सेहत भी देख लेना। भोजन भी कर लेना और अफवाहें फैलाए बिना चुनाव लड़ना भी सीख लेना।

Related News