श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का अभियान लगातार जारी है। हाल ही में, सुरक्षा बलों ने जम्मू के पुंछ जिले में एक आतंकवादी ठिकाने को नष्ट कर दिया है। आतंकवादियों के इस ठिकाने से सुरक्षा बलों द्वारा विस्फोटक और कुछ उच्च तकनीक वाले IED बरामद किए गए हैं।

जम्मू में रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल दविंदर आनंद द्वारा मीडिया को दी गई जानकारी के अनुसार, सुरक्षा बलों ने रविवार को जम्मू के पुंछ जिले के लोरन इलाके में स्थित आतंकवादियों के ठिकाने को नष्ट कर दिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए, लेफ्टिनेंट कर्नल ने कहा है कि रविवार को भारतीय सेना और पुंछ पुलिस ने लोरन क्षेत्र में एक संयुक्त तलाशी अभियान चलाया, जिसमें आतंकवादियों के ठिकाने का पता चला।

लेफ्टिनेंट कर्नल देविन्द्र आनंद के अनुसार, आतंकवादियों के इस ठिकाने से सुरक्षा बलों ने कुछ विस्फोटक बरामद किए हैं। उन्होंने कहा कि इन विस्फोटकों में 5 किलो और 3 किलो के दो हाई-टेक आईईडी भी बरामद किए गए हैं, जिन्हें सेना ने सुरक्षित स्थान पर गिराया था। सुरक्षा बलों के अनुसार, इस आतंकवादी ठिकाने के आसपास के क्षेत्रों में अभी भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

Related News