Zomato के सह-संस्थापक गौरव गुप्ता ने कंपनी के सफल शेयर बाजार की शुरुआत के हफ्तों बाद कंपनी से इस्तीफा दे दिया है। गौरव गुप्ता, जो छह साल पहले फूड डिलीवरी में शामिल हुए थे, को 2019 में कंपनी के सह-संस्थापक के रूप में नामित किया गया था। वह ज़ोमैटो में सप्लाई फंक्शन का नेतृत्व कर रहे थे। जोमैटो के सहयोगियों को भेजे गए एक ईमेल में गौरव गुप्ता ने लिखा, "मैं अपने जीवन में एक नया मोड़ ले रहा हूं और अपने जीवन के इस परिभाषित अध्याय से बहुत कुछ लेते हुए एक नया अध्याय शुरू करूंगा।"

Zomato के फाउंडर दीपिंदर गोयल ने कहा कि गौरव गुप्ता के साथ पिछले 6 साल का सफर बेहद शानदार रहा है। इस साथ की वजह से आज हम बहुत आगे आ गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मैं आपको आपके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं, और आगे दोनों अच्छे दोस्त बने रहेंगे।'

गौरतलब है कि Zomato कंपनी ने इसी साल शेयर बाजार में दस्तक दी है। कंपनी का IPO लॉन्च करने में गौरव गुप्ता की अहम भूमिका थी। हालांकि किस कारण से गौरव गुप्ता ने कंपनी छोड़ी है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

बता दें, पिछले हफ्ते ही Zomato ने ग्रॉसरी और न्यूट्रास्यूटिकल बिजनेस से निकलने का फैसला किया था। जबकि पिछले साल ही कंपनी न्यूट्रास्यूटिकल बिजनेस में दाखिल हुई थी।

Related News