Third party image reference

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में गिनी जाती है। इन दिनों वह अपनी फिल्म सुई धागा के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म में उनके साथ पहली बार वरूण धवन दिखने वाले है। यह फिल्म 27 सिंतबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में उनको मुम्बई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उन्होंने व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ रिप्ड डेनिम कैरी किया था जो उनको काफी स्टाइलिश बना रहा था। इस पर उन्होंने पॉनी टेल बनाई थी जो उन पर काफी अच्छा लग रहा था। उनका ये स्टाइल उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Third party image reference

वहीं बात करे अनुष्का शर्मा की तो उन्हें पहले भी इस तरह के ड्रेंस में स्पॉट किया गया है। उनका यह फ्रीस्टाइल इन दिनों लोगों को काफी पसंद आ रहा है। देखा जाए तो अनुष्का के लुक में पहले से काफी बदलाव आ चुका है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होंने रब ने बना दी जोडी से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। जिसमें वह बेहद सिंपल लुक में नजर आई थी लेकिन अब वह सिंपल रहने के साथ ही अपने लुक को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है।

Third party image reference

उन्होंने अपनी चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए सर्जरी भी कराया था। अब उनके कपडों में भी काफी बदलाव आ चुका है। अब वह जो भी पहनती है वह लोगों के बीच में ट्रेंड बन जाता है और साथ ही कई लड़कियां अनुष्का को अपना फैशन आइ​कन मानती है। अनुष्का के इस स्टाइल को अपना कर आप भी अपने आप को स्टाइलिश लुक दे सकती है।

Related News