तब्बू 80 और 90 के दशक की शानदार एक्ट्रेस रही हैं।एक्ट्रेस तब्बू के नाम को कौन नहीं जानता होगा।हाल ही में तब्बू 52 साल की हुई हैं।लेकिन खूबसूरती और फैशन के मामले में वह कई हसीनाओं को पीछे छोड़ देती हैं।
बता दें कि तब्बू ट्रेडिशनल से लेकर बोल्ड लुक वाली ड्रेसेज कैरी करती रहती हैं,आप भी उनके लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं, आइये एक नजर डेल उनके लुक पर।


अगर आप किसी पार्टी में जा रही हैं, तो तब्बू की ये ड्रेस बेहद आप पर भी अच्छी लगेगी।आप प्लाजो और टॉप का कलर अपने मन मुताबिक चुन सकती है। इसके साथ आप न्यूज मेकअप भी कैरी कर सकती हैं।


ऊपर दी गई तस्वीर में तब्बू स्लीवलेस ब्लाउज के साथ शिमरी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है। ये आउटफिट ऑप्शनआपके लिए परफेक्ट हो सकता है।आप भी इस तरह की डार्क कलर की साड़ी कैरी कर सकती हैं।

अगर आप ट्रेडिशनल का रुख कर रही हैं, तो तब्बू की इस लुक और आउटफिट से आईडिया लें।उनकी साड़ी का डिफरेंट कलर उनकी लुक को कम्पलीट कर रहा है।इस लुक में तब्बू ने ज्यादा ज्वेलरी कैरी नहीं की है।

ऊपर दी गई तस्वीर में उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है।ब्लैक कलर के गाउन में तब्बू का कातिलाना अंदाज देखने को मिला। इस ड्रेस में तब्बू किसी हसीने से कम नहीं लग रही हैं।उनके खुले बाल उनकी खूबसूरती और बढ़ा रहे हैं।

Related News