Third party image reference

ब्राइडल लुक में ज्वैलरी अहम होती है बिना ज्वैलरी के दुल्हन का श्रृंगार अधूरा सा लगता है। अगर हम जूलरी की बात करे तो आजकल दुल्हनों में बहुत ही यूनिक डिजाइन के जूलरी का ट्रेंड है लेकिन आज हैं दुल्हन के हाथों में पहनें हुए हाथफूल जूलरी की बात करेंगे । हाथफूल दुल्हनों के हाथो को खुबसुरत बनता है और अगर हाथ में मेहँदी लगी हो तो उनकी खूबसूरती में चार चाँद लग जाता है। आजा हम आपको के कुछ यूनिक डिजाइन्स दिखाएंगे, जिन्हें आप अपनी ब्राइडल ज्वैलरी से शामिल कर सकते है।

Third party image reference

अगर आपकी शादी है तो आज हम आपको कुछ हाथफूल के डिजाइन्स बतायेगे जो आपको पसंद आएंगे। वहीं दुल्हन के हाथों में पहनें हुए हाथफूल काफी खूबसूरत लगते हैं। अगर आपकी शादी भी जल्द होने वाली है तो आज हम आपको हाथफूल के कुछ यूनिक डिजाइन्स दिखाएंगे, जिन्हें आप अपनी ब्राइडल ज्वैलरी से शामिल कर सकते है।

Third party image reference

जरूरी नहीं आप इन हाथ फूल को केवल शादी वाले दिन पहनें बल्कि शादी के बाकी फंक्शन में भी ट्राई कर सकती है। बदलते फैशन में दुल्हन गोल्ड ज्वैलरी से ज्यादा आर्टिफिशियल एक्ससेरजी को अहमियत दे रही है। तो क्यों न आप आप अपनी शादी में कलरफुल ड्रैस के साथ मैचिंग हाथ फूल ट्राई करें।

Third party image reference

Related News