इंटरनेट डेस्क। आज के समय में हर कोई स्टाइलिश दिखना चाहता है। स्टाइलिश दिखने के लिए हर कोई कोई यूथ ट्रेंड को फॉलो करना पसंद करता है। स्टाइलिश दिखने के लिए लोग तरह-तरह के उपाय अपनाते हैं इस लिस्ट में लड़कियां सबसे आगे है। लड़कियां स्टाइलिश दिखने के लिए अपने वार्डरोब में सभी तरह के आउटफिट शामिल रखती है। अगर आप भी वाकई में समय के साथ अपने आप को स्टाइलिश दिखाना चाहती है और फैशन में चार चांद लगाना चाहती है तो अपने वार्डरोब में इन आउटफिट्स को जरूर शामिल करें। आईएस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं कि स्टाइलिश दिखने के लिए आपको अपनी वॉर्डरोब में कौन-कौन से आउटपुट जरूर शामिल करने चाहिए

* शर्ग को जरूर करे शामिल :

लड़किया अक्सर शॉर्ट और टीशर्ट पहनना पसंद करती है। यह आउटफिट गर्मियों में बहुत ही आरामदायक होते हैं और अच्छा लुक देते हैं इस लुक को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए आप शर्ग कैरी कर सकती है। आप किसी भी तरह का लांग शर्ग पहनकर अपने एक को स्टाइलिश दिखा सकती है।

* ट्राउजर को करे शामिल :

आजकल कई ऐसे ट्राउजर हैं, जो कि पलाजो लुक के होते हैं, ये देखने में जितने स्टाइलिश लगते हैं उतने ही पहनने में कंफर्टेबल भी होते हैं. ऑफिस में कूल लुक पाने के लिए आप डिफरेंट कलर के ट्राउजर कैरी कर सकती हैं. आप ट्राउजर साथ शर्ट, टॉप, टी-शर्ट यहां तक कि कुर्ती कुछ भी ट्राई कर सकती हैं।

* जींस भी करें ट्राई :

स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप कैजुअल के साथ क्या कैरी करे ये सवाल अक्सर रहता है। ऐसे ऐसे में आप स्टाइलिश लुक पाने के लिए किसी मेल की जींस ट्राई कर सकती है आप अपनी बॉडीकॉन किसी भी टॉप के साथ जींस को ट्राई कर सकते है। आप मेल जींस के साथ ब्रालेट, या क्रॉप टॉप कैरी कर सकती है।

* बेल्ट का करें यूज :

वेस्टर्न ड्रेस को आजकल सभी लड़कियां पहनना पसंद करती है। अगर आप कोई सिंपल ड्रेस कैरी कर रही है और उसमे स्टाइलिश दिखना चाहती है। तो इसके साथ आप बेल्ट का इस्तेमाल कर सकती है। आप बॉडीकॉन या फिर मैक्सी ड्रेस के अनुसार अलग -अलग बेल्ट का इस्तेमाल कर सकती है।

* जैकेट :

हालांकि जो आमतौर आपको क्लासी अंदाज देती है, वो है डेनिम की जैकेट। कूल दिखने के लिए आजकल मार्केट में कई तरह की जैकेट मौजूद हैं. गर्मी हो या सर्दी हर एक वेदर में ये जैकेट पसंद की जाती है. आप कुर्ती, टॉप, शर्ट किसी के साथ भी इस जैकेट को कभी भी कैरी कर सकती हैं।

Related News