विश्व रिकॉर्ड हमें आकर्षक तथ्य प्रदान करते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो आपको हैरान कर देंगे और, बहुत खुलकर, खुश होकर। एक नज़र देख लो:

1.) 1,010 बिकनी पहने महिलाएं ऑस्ट्रेलिया के समुद्र तट पर पोज़ देती हुईं, सबसे बड़े स्विमसूट फोटो शूट के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड स्थापित किया।

2.) एतिबार एल्च्येव ने अपने शरीर पर 50 धातु चम्मच डालकर 'मानव शरीर पर संतुलित सबसे अधिक चम्मच' के लिए शीर्षक लिया। नहीं, उसने उन्हें अपनी त्वचा से नहीं चिपकाया।

3.) स्पेन के इसोबेल वर्ले के पास दुनिया की सबसे वरिष्ठ टैटू वाली महिला का रिकॉर्ड है।

4.) साइमन एलमोर द्वारा हासिल किए गए एक मुंह (हाथों से बंद) में सबसे अधिक पुआल 400 प्राप्त किया गया है, जो उन्हें 6 अगस्त, 2009 को मार्क 'एन' साइमन शो, सोल्हुबेन, बावरिया, जर्मनी में 10 सेकंड के लिए आयोजित किया गया था। ।

5.) काजुहिरो वतनबे, एक जापानी फैशन डिजाइनर, जो सबसे ऊंचे मुहूर्त के लिए विश्व रिकॉर्ड रखता है, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स द्वारा आयोजित एक मीडिया इवेंट में एक फोटोग्राफर के लिए प्रस्तुत करता है। गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के मुताबिक, वतनबे का डू 3 फीट 8.6 इंच है।

6.) अक्टूबर 2005 को, एविड कंप्यूटर गेमर को केवल स्नोली के रूप में जाना जाता है, जिसे MMORPG के तीन दिवसीय गैर-स्टॉप मैराथन में शामिल किया गया था (व्यापक रूप से मल्टीप्लेयर ऑनलाइन रोल-प्लेइंग गेम) विश्व का विश्व Warcraft और थकान से मर गया। लगभग 100 गेमर्स ने खेल के अंदर एक आभासी कैथेड्रल का दौरा किया, जहां उसके लिए एक सेवा आयोजित की गई थी।

Related News