Third party image reference

हम कभी भी घर से बाहर जाते है तो दिमाग में सबसे कपड़े याद आते है और फिर हम सोचने लग जाते है कि कौनसी ड्रेस पर कौनसी हेयरस्टाइल अच्छी लगेगी। लेकिन आज हम आपको दीपिका पादुकोण के कुछ हेयरस्टाइल के बारे में बता रहे जो आज कल काफी ट्रेंड में है आप इस हेयरस्टाइल को ​नार्मल पार्टी से लेकर किसी भी फंक्शन में आजमा सकते है।

Third party image reference

ब्रेडेड क्राउन या वाॅटरफाॅल हेयरस्टाइल

आप इस हेयरस्टाइल को आसानी से बना सकते है और यह हेयरस्टाइल आपके कॉलेज और आॅफिस दोनों के लिए आपको परफेक्ट लुक देगी। इसमें आप सिंपल लुक के साथ स्टाइलिश दिखेंगे। वहीं इसी के साथ आप वाॅटरफाॅल लुक भी केरी कर सकती है।

Third party image reference

पॉनी टेल

पॉनी टेल हेयरस्टाइल आज के समय में बेहद नार्मल हेयरस्टाइल हो चुका है। लेकिन तब भी यह आपके कुछ लुक पर काफी अच्छा लुक दे सकता है। आप इसे नए तरीके से बना सकते है। इसके लिए आप अपने बालों में पफ बना कर पॉनी टेल बना ले। इससे आप सिंपल भी दिखेंगी और साथ ही आपकी न्यू हेयरस्टाइल भी हो जाएगी। ये आपके वेर्स्टन के साथ हर ड्रेस पर अच्छा लगेगा।

Third party image reference

फिशटेल

दीपिका इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। आप भी अपने किसी इवेंट पर इस हेयरस्टाइल को बना सकती है। आप फिशटेल के साथ सिंपल और स्टायलिश लुक ले सकती हैं ।इसे हेयरस्टाइल को आप वेस्टर्न और इंडियन दोनों ड्रेस में वेयर कर सकती है।

Related News