लाइफस्टाइल डेस्क। आज के समय में ज्यादतर युवा वर्ग के लोगों तो पार्टी करना का काफी ज्यादा शौक रोता है वह बस पार्टी करने का कुछ न कुछ बहाना ढूंढते रहते हैं तो वहीं आज के समय में तो हर पार्टी में सभी लोग ड्रिंग करते हैं और कभी- कभी तो लोग पार्टी में इतनी ड्रिंक कर लेते है की अगले दिन तक उनका हैंगओवर नहीं उतारता है जिसके कारण उन्हें काफी ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ता है इसलिए आज हम आपको हैंगओवर उतारने के कुछ घरेलू टिप्सों के बारे में बताते है जिनकी मदद से आप जल्द हैंगओवर उतार सकते हैं तो आइए जानते हैं...

अगर आपने पार्टी में ज्यादा ड्रिंक कर ली है और अपका अगले दिन तक हैंगओवर नहीं उतरा है तो आप इसे उतारने के लिए थोडा से गर्म पानी लें इसमें नींबू डालकर इस पीनी को सिप करके पीएं ऐसा करने से कुछ ही देर में आपका हैंगओवर उतर जाता है।

इसके अलावा आप अपने हैंगओवर को उतारने के लिए कॉफी की भी मदद ले सकते है इसके लिए आप ब्लैक कॉफी का सेवन करें ऐसा करने से कुछ ही देर में आपका हैंगओवर उतर जाता है और आप बहुत अच्छा महसूस करते हैं।

तो वहीं दही भी आपके हैंगओवर को उतरने में आपकी मदद करता है इसके लिए आप सादा दही का एक कटोरी सेवन करें ऐसा करने से आपका हैंगओवर बहुत जल्दी उतर जाता है यह छोटी सी टिप्स अपनाकर आप अपना हैंगओवर उतार सकते हैं।

Related News