काला जादू ऐसी तांत्रिक क्रिया है जिससे कभी किसी का भला नहीं हुआ। इस तंत्र क्रिया का प्रयोग ज्‍यादातर किसी दूसरे का बुरा करने की चाह में ही हुआ है। काला जादू करने के लिए कई चीजों का प्रयोग किया जाता है जिसमे मीठे से लेकर कोई वस्तु, बाल गुड़िया आदि शामिल है । काला जादू करने के और भी कई तरीके हैं। आज हम आपको बताते हैं कि अगर आप पर किसी ने काला जादू किया है तो आपको उसके कैसे लक्षण या संकेत मिलते हैं..

जब किसी ऊर्जा का हमला होता है तो हमारा शरीर उसका प्रतिरोध करता है। जिससे धड़कन तेज होने लगती है। जितना प्रबल हमला होगा नाड़ी गति उतनी ही तेज हो जाएगी।


रात को सोते समय भयानक सपने आते हैं और आप डरे-डरे से रहने लगते हैं।
यदि आप पर कोई काला जादू करता है तो आप मन और मस्‍तिष्‍क से कमज़ोर महसूस करने लगते हैं। ऐसे नकारात्‍मक हमले होने पर सांस की गति बहुत तेजी से बढ़ जाती है।
काले जादू के प्रभाव में आपको अकेलापन अच्‍छा लगने लगता है। आपके नाख़ून का रंग बदल कर काला होने लगता है और आप अकेले रहना पसंद करते हैं।


भूख-प्‍यास नहीं लगती, आंखें लाल दिखाई देती हैं, ज्‍यादातर बीमार रहते हैं। आपकी यह बीमारी मेडिकल की पकड़ में भी नहीं आ पाती।
अचानक से घर में रखा तुलसी का पौधा सूख जाए, मनीप्‍लांट सड़ने या सूखने लगे तो समझ जाएं कि आपके ऊपर किसी ने काले जादू का प्रयोग किया है।

Related News