इस समय भारत में शादियों का सीजन चल रहा है। सभी चाहते हैं कि वे शादियों में अच्छे दिखे। जिनकी शादी होती है उनके साथ उनके परिवार के लोग और दोस्त भी सबसे बेस्ट दिखना चाहते हैं। अब, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें एक महिला को अपनी साड़ी के साथ मेहंदी (मेहंदी) ब्लाउज पहने हुए दिखाया गया है।

मेहंदी सबसे खूबसूरत अवसरों में से एक है जिसका आनंद शादी के दौरान लिया जाता है। पहले यह रिवाज हाथों और पैरों तक ही सीमित था, हालांकि, इस वीडियो से ऐसा लगता है कि मेहंदी ब्लाउज जल्द ही कई लोगों के लिए एक बोल्ड फैशन सेंस बनने जा रहा है।

इस वीडियो को thanos_jatt नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 1900 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। कई यूजर्स महिला को उनकी बोल्ड पसंद के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में उनका मजाक उड़ा रहे हैं। एक ने मजाकिया अंदाज में कहा, "सिलाई का पैसा कैसे बचाएं।"

पोस्ट पर और भी कई कमेंट्स आए। एक यूजर ने कमेंट किया, "फैशन के नाम पर कुछ भी ??? कुछ तो शर्म करो," वहीं दूसरे ने कहा, "साड़ी भी क्यों पहनी? पूरी बॉडी को ही मेहंदी से पेंट कर लेना चाहिए था न, शमलेस।"

यहां देखें वीडियो।

इंस्टाग्राम पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें महिला अपने शरीर पर ब्लाउज की जगह मेंहदी डिजाइन के साथ बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है। महिला ने पारंपरिक ब्लाउज की बजाय आगे और पीछे मेंहदी डिजाइन बना रखा था।

महिला को कंधे और अग्रभाग सहित उसके ऊपरी शरीर पर मेहंदी के साथ सफेद साड़ी पहने देखा जा सकता है, जो इसे एक डिजाइनर ब्लाउज की तरह लगता है।

Related News