विभिन्न लोग अपनी बकेट लिस्ट में यात्रा पर विचार करते हैं। आप कितनी बार उस लक्ष्य को महसूस करते हैं, और क्या आप अपने आदर्श स्थानों पर जाते हैं? स्टीफन आपकी इच्छा के मुताबिक लक्जरी यात्रा पर आपका गंतव्य मार्गदर्शक हो सकता है। वह डिजिटल और लग्जरी ट्रैवल मार्केटिंग के विशेषज्ञ होने के साथ-साथ एक उद्यमी भी हैं।

स्टीफन के बारे में - स्टीफन टोरंटो, कनाडा में पले-बढ़े, एक ऐसी जगह जिसने उन्हें कड़ी मेहनत करना और अपने लिए एक मजबूत ब्रांड बनाना सिखाया। ग्राफिक डिजाइन का अध्ययन किया और फोटोग्राफी में हमेशा उनकी रुचि रही है। स्टीफन को भी कम उम्र से यात्रा करने में गहरी दिलचस्पी थी और वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ बड़े हो रहे थे। उन्होंने एक प्रमुख वित्तीय संस्थान में 9-5 कॉर्पोरेट नौकरी में पांच साल तक काम किया।

गिल एंटोलिन द्वारा लक्ज़री वर्ल्ड ट्रैवलर के लिए एक राजदूत की भूमिका की पेशकश की गई, जिसने उन्हें अपने जीवन पर प्रतिबिंबित करने की अनुमति दी, इस प्रकार उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी। करीब साढ़े तीन साल पहले उन्होंने अपने पैशन को लाइफस्टाइल में बदल लिया। स्टीफन ने अपनी विशेषज्ञता और नेटवर्क का उपयोग करके डिजिटल मार्केटिंग और पीआर के साथ दूसरों की मदद करने के लिए अपनी कंपनी लक्सविज़न मीडिया ग्रुप शुरू करने का फैसला किया।

उसका ठोस ब्रांड

पर्याप्त ठोस अनुसरण के साथ स्टीफन का एक मजबूत ब्रांड है। उनके पास हर पोस्ट, चित्र, वीडियो और अवधारणा की सामग्री से बड़े पैमाने पर रचनात्मकता है, जो उनके ब्रांड को मजबूत करती है। उन्होंने आगे हाइनेकेन कनाडा और दुनिया भर में कई 5-सितारा लक्जरी होटल और रिसॉर्ट जैसी शीर्ष परियोजनाओं पर काम किया है। विश्वास उनके दिमाग के साथ संरेखित होते हैं, जो यह बताते हैं कि उनका ब्रांड कितना ठोस है। लगातार उन ब्रांडों के साथ सहयोग करता है जिन पर वह पूरे दिल से विश्वास करता है। एक विश्वसनीय ब्रांड का मतलब गुणवत्ता है, और इसलिए आप अपनी यात्रा सूची में जोड़ने के लिए लक्जरी होटलों में सर्वोत्तम दिशा प्राप्त कर सकते हैं।

यात्रा के बारे में भावुक

कम उम्र से ही, स्टीफन को यात्रा करना पसंद था, और वह परिवार और दोस्तों के साथ यात्राएं करते हुए बड़ा हुआ। करीब 3.5 साल पहले उन्होंने अपने पैशन को लाइफस्टाइल में बदलने का फैसला किया और अब वह अपने सपनों की जिंदगी और बेहतरीन जिंदगी को छोड़कर जा रहे हैं। स्टीफन को दुनिया भर में यात्रा करने और खूबसूरत ग्रह का पता लगाने का मौका मिलता है। सामग्री निर्माण के माध्यम से अपने जुनून को दुनिया के सामने रखता है, वह विभिन्न स्थानों की समीक्षा करता है जहां वह जाता है।

क्षमता

स्टीफ़न के पास लक्ज़री यात्रा सामग्री निर्माण में उच्च विशेषज्ञता है जो उसके दर्शकों को किसी विशेष गंतव्य का आदर्श दृश्य प्रदान करती है। वह लोगों की जरूरतों को उनके सही गंतव्य के साथ संरेखित करने में मदद करता है। हेनेकेन, लक्स होटल, बरगद का पेड़, एमराल्ड मालदीव, फोर सीजन्स जैसे ब्रांडों के साथ काम किया है।

निष्कर्ष

स्टीफन लोगों को दूर-दराज के द्वीपों में यात्रा करने के लिए प्रभावित कर सकता है और अपनी विलासिता सामग्री के माध्यम से उन्हें पर्यटन बेच सकता है। वह अपनी परिधि के बाहर के लोगों के लिए इस खूबसूरत ग्रह और इसके कई चमत्कारों का पता लगाने के लिए प्रेरित करने के लिए एक दृष्टि बना सकते हैं। अपने दर्शकों के लिए सर्वश्रेष्ठ उत्पादन करने वाला उनका सबसे अच्छा संस्करण हो सकता है।

Related News