नई दिल्ली: पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) के दोहरे रवैये से तंग आकर आम लोग वैसे भी उनकी बातों पर ध्यान नहीं देते हैं, शायद इसीलिए पेटा ने अब खुद को अपने दायरे में लाने के लिए सेक्स से जुड़ी चीजों का सहारा लिया है. सुर्खियों. पेटा अपने ट्विटर हैंडल पर सेक्स से जुड़े वीडियो डाल रही है। यह दिखाने की कोशिश की जा रही है कि फल खाने के बाद पार्टनर को किस तरह से फलों पर उंगली रखकर बेडरूम में खुश किया जा सकता है।

एक वीडियो में पेटा ने तरह-तरह के फल लिए हैं और उन पर उंगली घुमाते हुए दिखाया गया है। कैप्शन और पेटा साफ दिखा रहे हैं कि वे किस तरह से लोगों का ध्यान खींचना चाहते हैं। फलों पर उंगलियों की हरकतों को इतने खराब तरीके से दिखाया गया है कि उपयोगकर्ता जवाब में लिखना शुरू कर देते हैं कि उनकी सेक्स लाइफ बेकार हो जाएगी, लेकिन वे इस तरह के फल नहीं खा सकते हैं। दरअसल पेटा ऐसे घटिया स्टंट कर लोगों को यह बताने की कोशिश कर रही है कि ये फल खराब सेक्स लाइफ का सामना कर रहे लोगों के लिए रामबाण इलाज है. उनका मानना ​​है कि ऐसे लोगों के लिए इलाज सिर्फ वीगन होना है। पेटा का दावा है कि वीगन लोग अपनी सेक्स लाइफ को ज्यादा एन्जॉय करते हैं, जबकि नॉन-वेज, खासकर मांसाहारी लोग इसका उतना मजा नहीं ले पाते हैं।

वीडियो में अजीबोगरीब दावे हैं। कैप्शन में कुछ भी पढ़ा, जैसे, 'बेडरूम में चीजों को तड़का लगाना चाहते हैं? चिली पेपर बिना समय लगाए आपको गर्म और भारी बना देगा। थोड़ा सा संतरे का रस आपके आवश्यक अंगों में रक्त के प्रवाह को बढ़ा देगा। जिंक भरपूर मात्रा में लें ताकि इच्छा बढ़े। एवोकैडो आपको घंटों बिताने की सहनशक्ति देगा। आपका साथी आपको धन्यवाद देगा।' पेटा ने न केवल फलों से हीन होना बंद कर दिया, बल्कि उन्होंने एक अन्य वीडियो में दो जोड़ों को भी दिखाया है, जिनमें से एक मांसाहारी युगल है और दूसरा शाकाहारी है। इस वीडियो में पेटा दिखाता है कि मांसाहारी लंबे समय तक सेक्स लाइफ का आनंद नहीं ले पाते हैं जबकि वेगन इसका भरपूर आनंद ले रहे हैं।

Related News