Third party image reference

लैगिंग्स के साथ आपने कई अलग-अलग और स्टाइलिश तरीके के कुर्ते कैरी किए होंगे. लेकिन क्या अपने जींस के साथ कुर्ता कैरी किया है अगर नहीं तो आज हम आपको जींस में कैरी करने वाले कुर्ता का पैटर्न दिखाएंगे। अगर आप लैगिंग्स के साथ कुर्ता पेयर करके वहीं पुराना और बोरिंग लुक नहीं चाहती हैं और इसके साथ कुछ ट्रेंडी ऑप्शन ढूंढती हैं. इसके लिए आप इसे जींस के साथ पेयर करती हैं. लेकिन ज़रूरी नहीं कि हर कुर्ता जींस के साथ अच्छा लगे इसके लिए यहां जानिए ऐसे ही कुर्ते के स्टाइलिश ऑप्शन्स जो आप बेझिझक जींस के साथ कैरी कर सकती हैं और पा सकती हैं परफेक्ट फ्यूजन लुक.

Third party image reference

डेनिम कुर्ता: क्या आपको भी डेनिंम ऑन डेनिम लुक पसंद है, तो इस कुर्ते से ये स्टाइल आप यहां भी फ्लॉन्ट कर सकती हैं. एक बटन्ड अप डेनिम या शॉम्ब्रे कुर्ते को जींस के साथ पेयर करें और पाएं एलीगेंट लुक.

Third party image reference

ऐसिमेट्रिकल कुर्ते: शॉर्ट हो या लॉन्ग आप इसे जींस के साथ आसानी से कैरी कर काफी स्टाइलिश लुक पा सकती हैं. कुर्ता और जींस का ये कॉम्बिनेशन काफी मॉर्डन लुक देगा. इसे हमेशा एंकल लेंथ जींस के साथ पहनें.

Third party image reference

स्लिट कुर्ता: अक्सर आपने सेलेब्स को स्लिट कुर्ता और जींस के पेयर में देखा होगा. आप साइड, मीडिल या मल्टीपल स्लिट्स, अपनी पसंद के हिसाब से इसे चुनें और अपना स्टाइलिश लुक फ्लॉन्ट करें.

Related News