वैलेंटाइन डे आने वाला है और इसका उत्साह लड़कियों और लड़कों दोनों में 7 फरवरी यानी रोज डे से ही शुरू हो जाता है। ऐसे में लड़कियों के मन में सबसे पहला सवाल यही आता है कि इस खास मौके पर किस तरह के ड्रेस पहनी जाए। आज हम लड़कियों के लिए कुछ ऐसे ही ड्रेस आईडिया लेकर आए हैं जिन्हे वे इस वैलेंटाइन डे पर ट्राई कर सकती हैं। इसके बाद उनके पार्टनर की नजर चाह कर भी उनसे हट नहीं पाएगी।

आइए जानते हैं इन ड्रेसेज के बारे में

ऑफ शोल्डर टॉप+ ब्लैक ट्राउजर और हील्स

अभी सर्दी का मौसम है ऐसे में यदि आप वनपीस या शार्ट ड्रेस नहीं पहनना चाहती हैं तो एक ब्लैक ट्राउजर के साथ ऑफ शोल्डर टॉप ट्राई कर सकती हैं। ऑफ शोल्डर टॉप आपको अलग और हॉट लुक देगा। इसके साथ आप क्लासी हील्स वियर करना ना भूलें।

रेड ड्रेस
यदि आप वैलेंटाइन दे के मौके पर प्यार के रंग यानी रेड कलर का ऑउटफिट पहनना चाहती हैं तो आप एक रेड ड्रेस को ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ एक क्यूट हेयरस्टाइल बनाएं।

स्वेटर के साथ पेटेंट स्कर्ट और बूट्स
आप कुछ कूल और हाई फैशन लुक चाहती हैं तो स्वेटर के साथ पेटेंट स्कर्ट पहनें। पेटेंट स्कर्ट आपको काफी कूल लुक देगी। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए फ्लैट बूट्स कैरी करें।

टैंक टॉप विथ बॉयफ्रेंड जींस
आप एक टैंक टॉप के साथ बॉयफ्रेंड जींस या सिंपल डेनिम ट्राई कर सकती हैं। टैंक टॉप से क्लासी लुक मिलता है। अगर सर्दी है तो आप अपने इस लुक के साथ जैकेट भी कैरी कर सकती हैं।

कार्डिगन के साथ इनर और जींस
आप अंदर एक इनर के साथ लॉन्ग कार्डिगन को चुन सकती हैं। अपने लुक को डेनिम के साथ पूरा करें। आप एलिगेंट और क्लासी नजर आएँगी।

Related News