अलग अलग रेस्टॉरेंट ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए समय समय पर कई तरह के ऑफर्स लेकर आते हैं। अब पुणे के बाहरी इलाके में स्तिथ एक रेस्टॉरेंट ऐसा ऑफर लेकर आया है जिसे जानकार आप ख़ुशी से नाचने लगेंगे। शिवराज होटल आपको रॉयल इनफील्ड बाइक जीतने का मौका दे रहा है।

दरअसल रेस्टॉरेंट ने एक प्रतियोगिता शुरू की है जिसका नाम 'विन द बुलेट बाइक' है। अगर आप ये बाइक जीतना चाहते हैं तो आपको केवल 60 मिनट के अंदर एक नॉनवेज थाली खत्म करनी होगी। इस थाली का कुल वजन 4 किलोग्राम है। जो भी अकेला व्यक्ति इस थाली को 60 मिनट में खा जाएगा उसे रॉयल इनफील्ड इनाम में मिलेगी।

शिवराज होटल में लोगों को ईनाम के बारे में बताने के लिए उसके बरामदे में पांच नई रॉयल इनफील्‍ड भी खड़ी की गई हैं। मेन्‍यू कार्ड और पोस्‍टर में भी इसके बारे में बताया गया है। इसमें कुल 12 व्‍यंजन होंगे, जिनका वजन 4 किलो होगा। इस स्पेशल मील को बनाने में कई लोग जुटते हैं। इसमें फ्राई फिश, फ्राई सुराई, ड्राई मटन, चिकन तंदूरी, चिकन मसाला और प्रॉन बिरयानी जैसे व्यंजन शामिल हैं।

शिवराज होटल के मालिक अतुल ने बताया कि इस नॉन वेज बुलेट थाली की कीमत 2,500 रुपये रखी गई है। यह होटल 8 साल पहले खुला था। इसमें होटल इससे पहले भी कई आकर्षक ऑफर देता आया है।

रावण थाली का ऑफर भी पहले ये रेस्टॉरेंट दे चूका है जिसमे 8 किलो के व्‍यंजन थे। उसे 60 मिनट में खत्‍म करने वाले को 5,000 रुपये नकद दिए जाते थे। अभी तक बुलेट थाली को एक ही कस्‍टमर ने खत्‍म किया है। वह सोलापुर के सोमनाथ पवार हैं। उन्‍हें एक बुलेट दी गई थी।

Related News