वायरल वीडियो: दूल्हे ने अपनी भाभी के साथ क्या किया? दुल्हन जो गुस्से से लाल हो गई

जीजा साली वायरल वीडियो: दूल्हे के साथ मस्ती भरी सभा में दूल्हे ने कुछ ऐसा किया कि दुल्हन को बहुत गुस्सा आया और वहां मौजूद मेहमानों की आंखें फटी की फटी रह गईं.

जीजा साली का वीडियो: लोगों को शादी में मस्ती और चुटकुले देखने को मिलते हैं। शादियों को रंगीन और यादगार बनाने के लिए तरह-तरह की प्लानिंग की जाती है। इस माहौल में कभी हंसी-मजाक होता है तो कभी लड़ाई-झगड़े हो जाते हैं। इसी बीच देवर का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें दूल्हे की हरकतों को देखकर दुल्हन भड़क जाती है।

दूल्हे की हरकत पर दुल्हन भड़क गई
भारतीय शादियों में दंगा होना आम बात है। इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दूल्हे का अपनी भाभी के साथ अजीब व्यवहार सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लगता है कि दूल्हा कब से इस पल का इंतजार कर रहा था और मौका मिलते ही उसने अपनी बहन के साथ दुल्हन के सामने कर दिया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप खुद ही पूरा मामला समझ जाएंगे.

वीडियो देखना..

दूल्हे को दुल्हन के सामने दिखाना पड़ा स्वैग
वीडियो देखने के बाद आपको पूरा मामला समझ में आ गया होगा. दूल्हे ने बिना किसी की परवाह किए दुल्हन की बहन के साथ सबके सामने ऐसा कर दिया, जिससे कोई भी नाराज हो जाए। दूल्हा स्वैग दिखा रहा था, लेकिन दुल्हन को गुस्सा आ गया। ये कांड उन्होंने सबके सामने किया.

शादी के माहौल में सभी खुशियां मना रहे थे। बारात लेकर दूल्हा दुल्हन के घर पहुंचता है। सब कुछ ठीक चल रहा था कि जयमल सेरेमनी में दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को माला पहनाने के लिए स्टेज पर खड़े हो जाते हैं. इसी दौरान दूल्हा दुल्हन को वरमाला पहनाने ही वाला था कि उसने अचानक अपनी दिशा बदल दी और उसी माला को दुल्हन की बहन यानी अपनी भाभी के गले में डाल दिया.

दूल्हे के कांड से गुस्से से लाल हो गई दुल्हन
दूल्हे ने जैसे ही भाभी के गले में जयमाला डाला, यह देखकर सभी हैरान रह गए। इस दौरान दुल्हन का चेहरा देखने लायक था। वह गुस्से से लाल हो गई और वहां मौजूद मेहमानों की आंखें फटी की फटी रह गईं। इसके तुरंत बाद दूल्हा खुशी से उछलने लगा।

दूल्हे की इस हरकत से दुल्हन सदमे में आ गई। इस फनी वीडियो को it.chiku_ नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर भी अपलोड किया गया है। हालांकि, वीडियो को देखकर पता चलता है कि यह महज एक प्रैंक वीडियो है। इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

Related News