दूल्हा डांस वीडियो: जब दूल्हे की भावनाएं बेकाबू हो जाती हैं तो वह ऐसा काम कर देता है कि लोगों के होश उड़ जाते हैं. शादी के मंच पर वह खुशी से झूम उठता है। वहां मौजूद लोगों ने इस पल का खूब लुत्फ उठाया।

दूल्हा दुल्हन डांस वीडियो: शादियों में दूल्हा-दुल्हन की खुशी, बेचैनी और मायूसी के साथ-साथ उनका शर्माना भी देखने को मिलता है. दोनों की आंखें और एक्टिविटी देखकर लगता है कि ये जितना सच में खुश हैं उतना ही नर्वस भी हैं. लेकिन शादी की पार्टी और मेहमान हर फंक्शन को एन्जॉय करने में लगे हैं. इसी बीच एक दूल्हे ने अपनी शादी में इतना जोश दिखाया जिसे देख मेहमान दंग रह गए. शादी का ये दमदार वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है.

दुल्हन को देख निकली दूल्हे की खुशी
वैसे आपने सोशल मीडिया पर कई दूल्हा-दुल्हन का डांस, मस्ती और अनोखा अंदाज देखा होगा. लेकिन दूल्हे का ऐसा जबरदस्त डांस, वो भी स्टेज पर चढ़कर… शायद ही देखा होगा. दूल्हा अपनी दुल्हन को देखने के लिए इतना उत्सुक हो गया कि वह शख्स अपने मस्त अंदाज में डांस करने लगा. जयमल मंच पर दूल्हे की दमदार अदाकारी देखने को मिली.

वीडियो देखना..


यकीनन आप भी इस वीडियो को देखकर दंग रह गए होंगे। दूल्हे का ये ऑलराउंडर अंदाज जिसने भी देखा वो बस ये नजारा देखता ही रह गया. दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि जयमल मंच पर दूल्हा दुल्हन का इंतजार कर रहा है. साथ ही वह अचानक से अपनी खुशी का इजहार करने लगते हैं। दूल्हा अनोखे रूप में नजर आ रहा है और मेहमानों की निगाहें उनके प्रदर्शन से थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

दूल्हे के मंच पर किया ये दमदार डांस
अपनी दुल्हन को देख दूल्हा ऐसा स्टेज ब्रेकिंग डांस करता है कि सभी लोग उसके दीवाने हो जाते हैं. दुल्हन जैसे ही मैरिज हॉल में पहुंचती है, यह देखकर दूल्हा दौड़कर स्टेज पर पहुंच जाता है और बेफिक्र होकर नाचने लगता है. दूल्हे की इस अदाकारी ने सभा में आग लगा दी.

इस मौके पर दूल्हा सलमान खान के गाने 'तेनु लेके मैं जवांगा' पर जबरदस्त डांस करता है. दूल्हे की इस लापरवाही पर न सिर्फ उसकी दुल्हन बल्कि वहां मौजूद सभी लोग उससे प्रभावित हो जाते हैं. दरअसल, दुल्हन ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उसे अपनी शादी में ऐसा शानदार सरप्राइज मिलने वाला है।


दूल्हा-दुल्हन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. दूल्हे का डांस देखकर हर कोई यही कह रहा होगा कि 'मौज कर दी'। इसे इंस्टाग्राम पर ब्राइडल_लेहेंगा_डिजाइन अकाउंट पर भी अपलोड किया गया है।

Related News