ट्विटर के नए बॉस इस समय अपने फैसलों और उपलब्धियों की वजह से दुनियाभर में चर्चा में हैं। इसी कड़ी में, ट्विटर ने अपनी वैश्विक छंटनी नीति के तहत भारत में कर्मचारियों की छंटनी भी शुरू कर दी है। यश अग्रवाल नाम के युवक को भी ट्विटर ने निकाल दिया है। यह युवक इस समय चर्चा में है क्योंकि नौकरी से निकाले जाने के बाद उसने एक ऐसा ट्वीट किया जो पूरी दुनिया में वायरल हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक 25 वर्षीय भारतीय युवक यश अग्रवाल को भी ट्विटर ने निकाल दिया था. नौकरी छोड़ने के बाद यश अग्रवाल ने अपनी एक खुशनुमा तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर किया। इस तस्वीर में वह दो बड़े तकिए पकड़े खड़े नजर आ रहे हैं। जिस पर ट्विटर का लोगो है। पोस्ट में उन्होंने नौकरी छोड़ने की बात कही। उन्होंने लिखा कि अभी नौकरी गई है। मुझे इस टीम, इस संस्कृति का हिस्सा बनने के लिए ट्विटर के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है।

इस टीम संस्कृति का हिस्सा होना अब तक का सबसे बड़ा विशेषाधिकार है। यश अग्रवाल ने इस पोस्ट को ट्विटर के अलावा अपने लिंक्डइन प्रोफाइल पर भी शेयर किया है। ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग यश अग्रवाल को खूब बधाई दे रहे हैं और यश की तारीफ भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा कि जिंदगी के प्रति यह सकारात्मक नजरिया आपको काफी आगे तक ले जाएगा। आप जो कुछ भी करते हैं उसमें आपको अद्वितीय सफलता और खुशी की कामना करते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि नौकरी छोड़ने के बाद भी ऐसी ऊर्जा और जोश देखने लायक है।

Related News