बॉलीवुड जगत के फेमस सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान के पत्नी गौरी खान के बारे में तो हम सभी अच्छी तरह जानते हैं लेकिन क्या आप इस बात को जानते हैं कि गौरी खान अपने फैशन स्टाइल को लेकर आए दिन चर्चाओं में रहती है यदि आप भी अपने ऑफिस के लिए स्टाइलिश और प्रोफेशनल लुक कैरी करना चाहती है तो आप इसके लिए गौरी खान के इन लुक्स को रीक्रिएट कर सकती है। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं कि आप गौरी खान की तरह कौन-कौन से पेंट सूट और फॉर्मल ब्लेजर जैसे आउटफिट्स को अपनी वॉर्डरोब में शामिल कर सकती है। आइए जानते है इनके बारे में -


* पीच कलर का पैंटसूट :

यदि आप अपने ऑफिस के लिए प्रोफेशनल लुक पाना चाहते हैं तो आप इसके लिए गौरी खान का यह पिच कलर का पेंट सूट कैरी कर सकती हैं गौरी खान ने अपने इस तस्वीर में वाइट और गोल्डन पैटर्न वाला टॉप और पीच ब्लेजर के साथ पीच ट्राउजर कैरी किया हुआ है। इस पेंट सूट में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गौरी खान ने स्टेटमेंट हूप इयररिंग्स कैरी किए हुए है।


* ग्रीन पैंटसूट :

आप अपने ऑफिस के लिए गौरी खान के इस लोग को भी रीक्रिएट कर सकती है अपनी इस तस्वीर में गौरी खान मोनोक्रोम पेंट सूट कैरी किया हुआ है। और अपने इस लुक के लिए गोरी ने मिनिमल मेकअप किया हुआ है तथा अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने खूबसूरत ज्वेलरी कैरी की है।


* मिडी ड्रेस :

गौरी खान का यह लुक भी ऑफिस के लिए एकदम परफेक्ट है अगर आप ऑफिस के दौरान मिनी ड्रेस कैरी करना चाहती है तो आप गौरी खान के इस लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं अपने इस लुक में गोरी खान ने ब्लैक कलर की बहुत ही खूबसूरत मिनी ड्रेस कैरी की हुई है। ऑफिस के लिए आप इस तरह की ड्रेस के साथ ब्लेजर भी कैरी कर सकते हैं और अपनी इस मिनी ड्रेस में गौरी खान ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बालों को वेवी स्टाइल दिया है और एक सुंदर नेकलेस कैरी किया है।


* ब्लेजर ड्रेस :

ऑफिस में फैशनेबल और स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप गौरी खान के इस लोक से टिप्स ले सकती है गौरी खान ने अपनी इस तस्वीर या अपने इस लुक में ब्लू कलर का एक बहुत खूबसूरत ब्लेजर ड्रेस कैरी की हुई है। गौरी खान ने ब्लैक गोल्डन बेल्ट को स्ट्रेस के साथ पेयर किया है। गौरी खान ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्सेसरीज इयररिंग्स और रिंग को चुना है।

Related News