एक रहस्यमयी पीले जीव का एक डरावना सिक्योरिटी कैमरा का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने दुनिया भर में लोगों के बीच एक बहस छेड़ दी है।

फुटेज मोरेहेड, केंटकी में एक वीडियो पर कैप्चर किया गया था। जब इसे ऑनलाइन शेयर किया गया, तो इसने ट्विटर पर अटकलें लगाईं कि यह क्या हो सकता है।

पीली सफेद आकृतिमानव जैसी दिखाई देती है लेकिन इंसान की तुलना में ये आकृति दुबली पतली है। यह घर के मालिक की कार के पास, पीछे के बगीचे में झुका हुआ दिखाई देता है।

वीडियो रिकॉर्ड करने वाले को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ''आप उसका चेहरा साफ देख सकते हैं.'' ट्विटर पर वीडियो को इस कैप्शन के साथ शेयर किया गया, "यहाँ है मुरहेड, केवाई के पास एक सुरक्षा कैमरे पर कैप्चर हुए पीले जीव का वीडियो।"

वीडियो पोस्ट करते ही वायरल हो गया, जिसे 5 लाख से अधिक बार देखा गया और माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने घटना के विवरण के बारे में आश्चर्य करते हुए कहा- "क्या आपको पता है यह कहाँ है?" "मैं मोरेहेड में मुख्यालय वाली एक पैरानॉर्मल रिसर्च टीम का सदस्य हूं," जबकि दूसरे ने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि यह बॉडी सूट में एक इंसान जैसा दिखता है।"

9 जुलाई को इसे शेयर किए जाने के बाद से नेटिज़न्स ने रिकॉर्डिंग का विश्लेषण करने की कोशिश की है। कई उपयोगकर्ताओं ने क्लिप की प्रामाणिकता पर बहस की।

यह पहली बार नहीं है जब किसी कथित अलौकिक प्राणी का वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ है। इससे पहले ब्रिटेन के एक पब में एक "भूत" के वीडियो के कारण इंटरनेट पर खलबली मच गई थी। कार्डिफ़ के लैंसडाउन पब के प्रबंधक ने सीसीटीवी टेप साझा किया और कहा कि वहां देखा गया भूत वास्तव में प्रतिष्ठान का पूर्व मालिक था जो वर्तमान में भोजन करने वालों को डराकर इसे बंद करने की कोशिश कर रहा है।

Related News