आप सभी ने आज तक कई ऐसे वीडियो देखे होंगे जो चौकाने वाले रहे हैं. अब इस समय भी एक वीडियो सोशल साइट्स पर छाया हुआ है. इस वीडियो को देखने वाले के होश उड़ गए। दरअसल, एक शख्स को मुंह से आग निकालने का स्टंट करते देखा गया, हालांकि इस दौरान उसके साथ एक अनहोनी घटना हो जाती है, जिस पर भरोसा करना आसान नहीं होता. इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स हाथ में आग से जली हुई डंडा लिए सड़क किनारे घूम रहा है और उसके आसपास दर्जनों लोग घूम रहे हैं.


वहीं वह मुंह से आग निकलने का स्टंट दिखाते हैं, लेकिन उनके लिए ये स्टंट जानलेवा साबित होता है. इस दौरान जैसे ही उन्होंने आग की लाठी के सामने फूंकने की कोशिश की, उनके मुंह में भयंकर आग लग गई. जी हां, और कुछ सेकेंड के लिए वह तड़पता हुआ नजर आया और फिर उसके चेहरे से लगी आग को बुझा दिया। आप उसके मुंह पर आग की लपटें देख सकते हैं और वह घबराने लगता है।

इस वीडियो में स्टंटमैन अपने ही चेहरे पर कई बार वार करता है और अपने चेहरे से आग की लपटों को शांत करने की कोशिश करता है। हां, हालांकि काफी कोशिशों के बाद आखिरकार उसे सफलता मिल ही जाती है। उसी समय पास खड़े एक व्यक्ति ने आकर उसकी मदद की लेकिन तब तक आग शांत हो चुकी थी। इस वीडियो को ट्विटर पर @_BestVideos नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है जो सभी को हैरान कर रहा है।

Related News