भोपाल : सब कहते हैं मौत कभी भी आ सकती है. मौत कहीं भी आ जाती है और इंसान को कुछ पता भी नहीं चलता। ऐसा ही कुछ हुआ एक डॉक्टर के साथ। जी हां, दरअसल यह कहानी भोपाल की है। जश्न के दौरान अपने साथियों के बीच हंसते-हंसते नाचते डॉक्टर की जान चली गई। घटना भोपाल में डॉक्टरों की एक पार्टी की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार पार्टी में फोरेंसिक विशेषज्ञ डॉ सीएस जैन भी मौजूद थे. वह पार्टी में अपने साथी डॉक्टरों के बीच नाच रहे थे और जश्न की जय-जयकार कर रहे थे। इस बीच, उसे या कोई अन्य साथी डॉक्टर एक पल के लिए भी महसूस नहीं कर सकता है कि कुछ अनहोनी होने वाली है।

दरअसल, जैन को अचानक दिल का दौरा पड़ा और वे फर्श पर गिर पड़े। इसी बीच उसके साथ झूल रहे डॉक्टर भी बेहोश हो गए और रुक गए। इसके बाद डॉक्टरों ने फौरन प्राथमिक उपचार के जरिए उसे बचाने की कोशिश की लेकिन ऐसा कुछ नहीं हो सका और उसने मौत को गले लगा लिया। चश्मदीदों का कहना है कि डॉ जैन को डांस करते समय दिल का दौरा पड़ा और वह वहीं गिर गए और उनकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि उस वक्त पार्टी में कार्डियोलॉजिस्ट, कार्डियोलॉजी समेत कई विभागों के 50 से ज्यादा सीनियर डॉक्टर मौजूद थे, लेकिन कोई भी प्रयास रंग नहीं लाया. डॉक्टर जैन 1975 के एमबीबीएस बैच में डॉक्टर्स पार्टी में गए थे और डॉक्टर जैन का परिवार अब सदमे में है। वहीं साथी डॉक्टर भी अपने साथी के इस तरह अचानक चले जाने से सदमे में हैं. अब जूनियर और सीनियर डॉक्टर डॉ जैन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Related News