आजकल सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हैं और अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये हैरान कर देने वाला वीडियो है जिसने दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं. इस वीडियो में तीन लड़कियां आपस में लड़ रही हैं. जी हाँ और आप देख सकते हैं जिस तरह से तीनों लड़कियां आपस में लड़ रही हैं उसे देखकर लोग दंग रह गए.


इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि वायरल हो रहा वीडियो उत्तर प्रदेश के कानपुर का है. जी हाँ और इस वीडियो में आप देख सकते हैं सभी लड़कियां स्कूल ड्रेस में हैं. किसी बात को लेकर तीन लड़कियां आपस में भिड़ गईं और इसके बाद तीनों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान सभी एक दूसरे को जबरदस्त घूंसे मार रहे हैं और बाल खींच रहे हैं. वहीं दूसरी ओर अन्य लड़कियां भी उनसे लड़ाई बंद करने को कह रही हैं. लेकिन, उन्होंने किसी की नहीं सुनी और मारपीट करते रहे।

इस वीडियो को देखकर कई लोगों को 440 वोल्ट का झटका भी लगा है और वे इसके बारे में कमेंट्स में कह रहे हैं. आपको बता दें कि ये पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और इस वीडियो के वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. इस वीडियो को अब तक बड़ी संख्या में लोग देख चुके हैं और कई लोग वीडियो का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं.

Related News