Jio अक्सर अपने यूजर्स के लिए नए-नए प्लान लेकर आता है। अब कंपनी एक और नया प्लान लेकर आई है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा समेत कई सुविधाएं मिलती हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक सस्ते Jio प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। क्योंकि यह आपको प्रति किमी की कीमत पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा ऑफर करता है।

28 दिनों की वैधता के लिए Jio Phone ऑल-इन-वन प्लान की कीमत 91 रुपये होगी। लेकिन याद रहे यह प्लान सिर्फ Jio Phone यूजर्स के लिए होगा। अगर आप 336 दिनों का प्लान देख रहे हैं तो आपको 1092 रुपये खर्च करने होंगे। Jio इस सहित कई प्लान पेश करता है जो कम कीमत पर कई लाभ प्रदान करता है।

Jio Phone यूजर्स अगर एक साल के लिए रिचार्ज प्लान चाहते हैं तो एक और नया प्लान सिर्फ 899 रुपये में उपलब्ध है। साथ ही आपको अनलिमिटेड कॉलिंग डेटा की सुविधा भी मिलती है। लेकिन इसके लिए भी आपका जियो फोन यूजर होना जरूरी है। इसे कंपनी के बेस्ट सेलिंग प्लान्स की लिस्ट में शामिल किया गया है।

इसके साथ ही कंपनी Jio Cinema, Jio TV का फ्री एक्सेस देती है। दूसरे शब्दों में कहें तो महज 899 रुपये में आपको कई ऐसे फायदे मिल रहे हैं जो आपको मनोरंजन के लिए चाहिए। जियो के इस प्लान को आप कहीं से भी खरीद सकते हैं। इस प्लान को पेटीएम, फोनपे से भी रिचार्ज किया जा सकता है। यह प्लान My Jio ऐप पर भी उपलब्ध है।

Related News