कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरों से खलबली मच गई है। जहां कुछ मीडिया पोर्टल्स का दावा है कि यह जोड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएगा, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो इस बात को नकारते हैं। हालांकि, खबरों में इस जोड़े ने अभी तक ऐसी किसी भी अटकल को स्वीकार या खारिज नहीं किया है। वास्तव में, विक्की और कैटरीना मीडिया में अपने रिश्ते के बारे में बात न करना पसंद करते हैं। लेकिन उनके फैंस को यकीन है कि उनके बीच कुछ चल रहा है।

नवीनतम अपडेट के अनुसार, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कथित तौर पर 9 दिसंबर, 2021 को सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा, राजस्थान में शादी कर रहे हैं। इसके अलावा, यह भी कहा जा रहा है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बीच नजदीकियां बढ़ीं और 2020 में महामारी के कारण लॉकडाउन के दौरान उन दोनों का रिलेशन और ज्यादा गहरा हो गया।

हाल ही में पिंकविला की ताजा रिपोर्ट में दावा किया गया था कि करण जौहर और फराह खान विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के संगीत समारोह को कोरियोग्राफ करेंगे। शादी में शामिल हुए एक वेडिंग गेस्ट ने किया खुलासा:"करण जौहर, कपल के करीबी दोस्त हैं। जबकि निर्देशक फराह खान और जोया अख्तर के कैटरीना के करीबी होने के नाते शादी में शामिल होने की उम्मीद है। कारण जौहर से विक्की की ओर से संगीत को कोरियोग्राफ करने की उम्मीद है, फराह, जो कैटरीना के करीब है वो उनकी तरफ से संगीत को कोरियोग्राफ कर सकती हैं।"

इससे पहले, बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट से पता चला था कि जोधपुर, राजस्थान के पाली विशिष्ट से सोजत मेहंदी को कैटरीना कैफ की मेहंदी समारोह के लिए ऑर्डर किया गया है। सोजत के कारीगर बिना केमिकल वाली हीना तैयार कर रहे हैं। रिपोर्टों ने यह भी सुझाव दिया था कि मेहंदी की कीमत लगभग 50,000 - 1 लाख रुपए है।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि कैटरीना कैफ ने अपने ब्राइडल वियर का ट्रायल शुरू कर दिया है। हालांकि कैटरीना ने मीडिया सेशन से बचने के लिए एक दोस्त के यहां ट्रायल किया था।

Related News