शुक्र गोचर 2024: सुख, वैभव और रोमांस के स्वामी शुक्र का मिथुन राशि में गोचर, जानें राशि पर इसका प्रभाव

प्रतीकात्मक छवि (गूगल से)
शुक्र गोचर 2024: सुख, वैभव और रोमांस के स्वामी शुक्र का मिथुन राशि में गोचर, जानें राशि पर इसका प्रभाव और उपाय

मेष: कार्यस्थल पर सफलता मिलेगी। हर कोई आपकी सराहना करेगा. धैर्य रखें। इस बार आप अधिक पैसा खर्च करेंगे। नौकरी और बिजनेस के लिए समय अच्छा है। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. खान-पान का ध्यान रखना होगा.

वृषभ: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। परिजनों का सहयोग मिलेगा। लेन-देन के लिए समय बहुत अच्छा है। नया वाहन या घर खरीदने की भी संभावना है। कार्यस्थल पर हर किसी पर भरोसा करने से बचें। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी

मिथुन: मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नौकरी-व्यवसाय में उन्नति की संभावना है। शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए यह समय किसी वरदान से कम नहीं है। विवाह के योग बन रहे हैं. जितना हो सके अपने पार्टनर के साथ समय बिताएं। स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है।

सिंह: आपको सफलता मिलेगी, लेकिन आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। आर्थिक लाभ की संभावना है। व्यापार के लिए यह समय किसी वरदान से कम नहीं है। इस समय लेन-देन न करें। स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा

मीन: नया वाहन या मकान खरीद सकते हैं। नौकरी और बिजनेस में सफलता पाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी, लेकिन कड़ी मेहनत के बाद आपको सफलता जरूर मिलेगी। किसी बाहरी व्यक्ति पर भरोसा न करें। प्रेम संबंधों में आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। वाद-विवाद से दूर रहें।

Related News