वास्तु शास्त्र में आज आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए कैसे गुलाब की खुशबू से आपका पूरा दिन अच्छा हो सकता है। हमारे हिंदू धर्म में वास्तुशास्त्र को बहुत महत्व दिया जाता है। और वास्तु शास्त्र में हर छोटे से छोटे कार्य के लिए वास्तु नियम बताए गए हैं वास्तु शास्त्र में घर में रखी छोटी से छोटी चीज को लेकर भी वास्तुशास्त्र के नियम बताए गए हैं कि कौन सी चीज को किस जगह रखना चाहिए और किस जगह नहीं। आज इस लेख के माध्यम से हम आपको बताएंगे गुलाब के फूल से जुड़े कुछ वास्तु नियमों के बारे में जो आपके जीवन में खुशियां पाने में आपकी मदद करें। कहते हैं न जब दिन की शुरुआत अच्छी हो तो पूरा दिन अच्छा बीतता है, सब काम ठीक से, बिना किसी रुकावट के हो जाते हैं। सुबह के समय वैसे भी वातावरण में ताजगी होती है और उस पर सुबह-सुबह ताजे गुलाबों की खुशबू ।

* यदि आपके घर के मुख्य दरवाजा का मुख पूर्व या दक्षिण-पूर्व की ओर हो तो आपको अंदर की तरफ दरवाजे के बायीं ओर गुलाब की पंखुड़ियां रखी हुई कांच की कटोरी रखनी चाहिए।

* जब आप एक पॉजिटिविटी के साथ दिन की शुरुआत करते हैं तो आपका पूरा दिन अच्छा बीतता है। आपका मन खुश रहेगा तो आपके काम भी अच्छे से होंगे और आपको खुश देखकर आपके आस-पास के लोग भी प्रसन्न रहेंगे।

Related News