Valentine week special2019 ; लव बर्ड्स के लिए आज से वैलेंटाइन वीक शुरू गया है। कहा जाता है कि साल में केवल फरवरी का महीना ही प्यार भरा होता है। उसमे से भी ये सप्ताह युवाओं और नव विवाहितों के लिए काफी खास होता है। वैलेंटाइन इस वीक में सभी लव बर्ड्स अपने पार्टनर के साथ इन दिनों को खूब एन्जॉय करते हुए नज़र आते है। प्यार भरे इन दिनों में सबसे पहला दिन Rose Day का आता है। इस दिन को सेलेब्रेट करने के लिए लव बर्ड्स , न्यू कपल्स या फिर आप अपने अच्छे दोस्त को भी एक प्यारा सा फूल देकर सेलेब्रेट कर सकते है। ये जरुरी नहीं के आप इन दिनों को अपने किसी स्पेशल वन के साथ ही एन्जॉय कर सकते है। आप अपने ग्रुप में अपने दोस्तों के साथ भी इन दिनों को एन्जॉय कर सकते है। तो आइए जानते है कि कौन से रंग के गुलाब का फूल आपके किस प्यार के एहसास को बताता है।

लाल रंग का गुलाब - इस फूल को आप अगर किसी से बेइंतहा प्यार करते है, और चाहते की सामने वाला आपके इस प्यार को आसानी से समझें तो आप उन्हें प्यार की निशानी लाल रंग का गुलाब दे सकते है। ये फूल आपके प्यार का इजहार करने में आपकी मदद करेगा।

सफेद रंग का गुलाब - आपको पता है कि सफेद रंग का गुलाब शांति का प्रतिक होता है। अगर आप अपने दोस्त या अपने पार्टनर से ख़फ़ा है या किसी बात को लेकर नाराज चल रहे है तो अपन अपने पार्टनर को सफेद रंग का फूल उसे प्यार से दे सकते है। इससे आपके रिश्ते में नयापन आएगा और आपका पार्टनर भी मान जाएगा।

हल्का गुलाबी रंग का गुलाब - अगर आप अपने दोस्त को दया या उसके साथ होने का एहसास दिलाना चाहते है। तो आप हल्का गुलाबी रंग का गुलाब देकर उसे रोज़ डे विश कर सकते है।


पीच रंग का गुलाब - ये जरूर नहीं है कि हमेशा प्यार का इजहार ही फूलों के जारिए किया जाए। बल्कि सामने वाले की खुबियों को भी आप अपने गुलाब के फूलों के साथ उसके महत्व का अहसास करवा सकते है।

ये आपके पार्टनर को स्पेशल अहसास देगा।


पीला रंग का गुलाब - ये हम जानते है कि पीले रंग का गुलाब दोस्ती की निशानी होती है। कहा जाता है कि प्यार की शुरूआत हमेशा दोस्ती से ही होती है ऐसे में ये पीला रंग का गुलाब देकर आप अपने प्यार में दोस्ती

के रिश्ते को भी कायम रख सकते है। इस तरह प्यार करने वाले लोग एक दूसरे को खूबसूरत फूल देकर अपने प्यार की खुशबू को महकाने का काम करते है। इन दिनों से वे आपस में यही कामना करते है कि उनका ये प्यार भरा रिश्ता इन खूबसूरत गुलाब के फूलों की तरह महकता रहें।

Related News