दुनिया में आपने भूतों से जुड़े कई मामले सुने होंगे। बहुत से लोग इन बातों पर विश्वास करते हैं वहीं कुछ लोग इन बातों पर यकीन नहीं करते हैं। लेकिन क्या भूत सच में होते हैं। लेकिन हम आज आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में सुनकर आप दंग रह जाएंगे।

अब मेनचेस्टर में रहने वाले लोगों को भूतों के वजूद के बारे में कई सबूत देखने को मिल रहे हैं , ये सबूत फोन के गूगल मैप्स पर भी देखे जा सकते हैं। ट्विटर यूजर Kimberly ने इन तस्वीरों को शेयर कर बताया कि कैसे लोगों को गूगल मैप्स में पर ये फोटोज नजर आ रही है, लेकिन जब सच में उस जगह पर जाएंगे, तो वहां वैसी कोई बिल्डिंग नजर नहीं आएगी।

सोशल मीडिया पर ट्विटर यूजर किम्बर्ली ने स्क्रीनशॉट लेते हुए इसे शेयर किया है। फोटो में शहर के ब्रिज स्ट्रीट के पास Lowry Hotel और लोकल Magistrates Court के पास गूगल मैप में कई महंगी और बड़ी इमारतें दिखाई देती है। जिसे वीयर्ड फैंटम बिल्डिंग्स नाम दिया गया है लेकिन वाकई में ये बिल्डिंग उस जगह पर है ही नहीं। किम्बर्ली ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘ गूगल मैप्स पर दिख रहे ये बिल्डिंग्स डरावनी लग रही है, क्योंकि असल में इनका अस्तित्व ही नहीं है।

वाकई में ये इमारत लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती है। इन इमारतों से जुड़े ट्वीट देखने के बाद कई लोगों ने अपने अनुभव भी शेयर किए। कुछ लोगों ने जहां भूत देखने का दावा किया तो कईयों ने यूएफओ को देखने का जिक्र किया। वहां पर रहने वाले एक शख्स ने कहा कि वह 70 के दशक से ही बहुत ही अजीब चीजों को देख-सुन रहा है। कई लोग तो ये उम्मीद लगाए बैठे हैं कि यहां कुछ तो राज है, जो किसी के सामने नहीं आया है।

Related News