करवा चौथ के मौके पर महिलाएं सोलह श्रंगार करती हैं, इस दिन महिलाएं अलग अलग तरीके से सजती सवंरती है आजकल महिलाएं इस दिन के लिए कपड़ों का खास चयन करती हैं, यही कारण है कि ज्यादातर महिलाएं करवा चौथ के लिए साड़ी और सूट के साथ ही एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं क्योकि ये क्लासी और खूबसूरत लुक देता हैं।

अगर आप करवा चौथ पर साड़ी और सूट के अलावा कुछ पहनना चाहती हैं, तो इसके भी बहुत सारे ऑप्शन है जिन्हें पहनकर आप इस मौके पर हर किसी की तारीफ पा सकती हैं।

इस लेख के द्वारा आज हम आपको बताएंगे कि इन दोनों आउटफिट्स के संग आप और क्या दूसरे ऑप्शन चुन सकती हैं, आइये जाने

इंडो वेस्टर्न इन दिनों काफी ज्यादा ट्रेंड में है, ऐसे में इस बार करवा चौथ पर इस लुक को कैरी करने के लिए शरारा के साथ ब्लाउज और एंब्रॉयड्रेड या फिर सिंपल सा किसी भी स्टाइल का दुपट्टा कैरी करें तो ये लुक आपको ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों तरह का लुक देगा

वन शोल्डर केप और शरारा भी आप ट्राई कर सकती हैं, इस करवा चौथ पर आप मिरर वर्क से बांधनी वन शोल्डर केप को शरारा के साथ मैच कर सकती हैं, ये लुक अट्रैक्टिव नजर आने वाला है,अगर आप इस लुक के साथ ग्लैमर का तड़का भी लगाना चाहती हैं, तो फिर इसके साथ आप सिल्वर ज्वेलरी कैरी करके सबके बीच छा सकती हैं।

इस करवा चौथ पर आप कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं, तो फिर आर्किटेक्चरल मोटिफ से सजा आइवरी कलर का लहंगा कलेक्शन जरूर शामिल कर सकती है जो इस खास मौके पर आपको डिफरेंट और स्टाइलिश लुक देने का काम करेगा,इसके साथ ही इसके साथ आप ज्वेलरी में कन्ट्रॉस्ट कलर ट्राई करें।

कुर्ता और शरारा सेट भी आपको क्लासी लुक देगा,ये स्टाइलिश लुक देने के साथ ही कंफर्टेबल भी होता है ऐसे में आप करवा चौथ के खास मौके पर बनारसी सिल्क ब्रोकेड कुर्ते को कैरी करें, इस तरह के कुर्ते के संग आप शरारा या फिर स्कर्ट भी पहन सकती हैं।

Related News