Third party image reference

आज बहुत धूमधाम से कृष्ण जन्‍माष्‍टमी का पर्व मनाया जाएगा। इस खास मौके पर लोग बाल गोपाल की स्थापना करते है और घर पर पूजा भी रखते हैं। इस फेस्टिवल के दिन हर कोई ट्रैडीशनल कपड़े में नज़र आते है। ट्रैडीशनल वियर की बात करें तो महिलाएं त्योहारों पर ऐसे आउटफिट पहनना चाहती है जिनमें वो आसानी से कोई भी काम कर सकें। इतना ही नहीं, कंफर्टेबल के साथ वह खुद का स्टाइल भी फलॉन्ट कर पाएं।

Third party image reference

अगर आज शाम जन्‍माष्‍टमी में ख़ास दिखना चाहते है और ट्रैडीशनल आउटफिट की तलाश में है तो बॉलीवुड की चुलबुली आलिया से कुछ टिप्स ले सकती हैं। आलिया के वॉर्डरोब में ट्रैडीशनल कपड़ों की कलैक्शन देखने वाली है जिनसे आप कुछ टिप्स ले सकती हैं और जन्‍माष्‍टमी पर कुछ यूनिक दिख सकती हैं।

Third party image reference

अगर इस जन्‍माष्‍टमी आप शरारा सूट पहनते है तो इस स्पैशल फेस्टिवल के लिए बैस्ट आउटफिट है। जरूरी नहीं आप हैवी शरारा सूट वियर करें बल्कि आलिया की तरह शरारा के साथ हल्की इम्ब्रॉयडरी वाली कुर्ती वियर करें।

Third party image reference

जन्‍माष्‍टमी पर साड़ी ट्राई करना चाहती है तो लाइट वेट साड़ी वियर करें। लेकिन उसके साथ ब्लाउज़ हैवी होना चाहिये। क्योकि सिंपल साड़ी के साथ हैवी ब्लाउज़ बहुत ही यूनिक और डिफरेंट लुक देता है।

Related News