फैशन की बात करे तो हर दिन के इस बदलते दौर में फैशन भी बदलता रहता हैं,और इस दौरान हर लड़कियों की चाहत होती है कि वे फैशन के अनुरूप ही अपने ऑउटफिट सेलेक्ट करें। वैसे तो बहुत से ऑउटफिट है जो हमेशा ट्रेंड में रहते है जिसमें स्कर्ट्स भी शामिल हैं। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ट्रेंडी स्कर्ट्स लेकर आए हैं जो आपको स्टाइलिश बनाने के साथ ही आपके लुक में निखार लाएगी, और आप इसे किसी भी मौके में वियर कर सकते है।

मेक्सी स्कर्ट : मेक्सी स्कर्ट में पैर कवर होते है। मेक्सी स्कर्ट को आप फैमिली फंक्शन में कैरी कर सकते है। इस स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप, टीशर्ट, जैकेट आदि कुछ भी पहन सकता है। मेक्सी स्कर्ट के साथ कुछ भी कैरी करो वह कमाल का लुक देता है।

पेंसिल स्कर्ट : ऑफिस लुक के लिए इस तरह का स्कर्ट बहुत बेस्ट ऑप्शन है। इस स्कर्ट को ऑफिस गर्ल्स काफी पसंद करती है। इस तरह की स्कर्ट लंबी गर्ल्स पर बहुत ही ज्यादा अच्छी लगती है। पेंसिल स्कर्ट के साथ अगर आप शर्ट या जैकेट कैरी करते है तो आपको बहुत ही डिफरेंट लुक मिलेगा।

लॉन्ग स्कर्ट : वेडिंग फंक्शन के दौरान अगर आप साड़ी और लहंगा से कुछ डिफरेंट पहनना चाहते है तो आपके लिए लॉन्ग स्कर्ट सबसे बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। आप अपनी लॉन्ग स्कर्ट के साथ कोई भी स्टाइलिश टॉप या कोई कुर्ती भी कैरी कर सकती हैं।

Related News