रंगों के त्यौहार होली के बारे में सोच कर ही सभी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। बच्चे हो या बूढ़े या फिर युवा सभी होली के त्यौहार का बेसब्री से इंतजार करते हैं। सभी इस दिन लजीज व्यंजनों का आनंद लेने के साथ रंगों से होली खेलते हैं। लेकिन इस बार अगर आप अपने होली के त्यौहार को कुछ खास बनाना चाहते हैं तो आप अपने दोस्तों, फैमिली मेंबर्स या पार्टनर के साथ जयपुर के त्रिशला फार्महाउस जाने का प्लान कर सकते हैं।

बता दें कि होली के खास मौके पर 24 और 25 मार्च को आप स्पेशल पैकेजेस का फायदा उठा सकते हैं। ये आपके बजट में भी होंगे। क्योकिं एक पैकेज की कीमत 799 रुपए प्रति व्यक्ति है वहीं एक अन्य पैकेज की कीमत मात्र 399 रुपए है।

799 रुपए के पैकेज में आपको वेलकम ड्रिंक, अनलिमिटेड स्नैक्स, पूल पार्टी, रेन डांस, डांस पार्टी, स्पेशल ठंडाई के साथ Karaoke म्यूजिक की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा आपको गुलाल भी मिलेगा जिसके साथ आप अपने दोस्तों के साथ होली खेल सकते हैं। आप इस दौरान प्रसिद्ध मिठाई गुजिया का भी आनंद ले सकते हैं जो पैकेज में ही शामिल है।

वहीं 399 रुपए के पैकेज में आपको रेन डांस, पूल पार्टी, डांस पार्टी, Karaoke म्यूजिक सहित गुलाल की भी सुविधा मिलेगी।

पैकेज से संबंधित अधिक जानकारी के लिए या इस पैकेज को बुक करने के लिए आप आप 9784461221 नंबर पर व्हाट्सएप के जरिए या कॉल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।

त्रिशला फार्महाउस तक कैसे पहुंचें:

हवाई मार्ग से: यदि आप राजस्थान के बाहर के शहर से आ रहे हैं और जयपुर हवाई अड्डे पर उतर रहे हैं, तो त्रिशला फार्महाउस लगभग 22 किलोमीटर दूर है। आप यहां टैक्सी से आसानी से पहुंच सकते हैं।

ट्रेन से: यदि आप जयपुर तक ट्रेन से यात्रा कर रहे हैं, तो फार्महाउस रेलवे स्टेशन से लगभग 28 किलोमीटर दूर है।

बस द्वारा: बस स्टैंड से दूरी भी लगभग 28 किलोमीटर है। आप यहां ऑटो-रिक्शा या टैक्सी से आसानी से पहुंच सकते हैं।

अगर आप जयपुर से हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय पात्र जगतपुरा से इसकी दुरी लगभग 15 किलोमीटर है। अधिक जानकारी के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

Related News