इंटरनेट डेस्क। फैशनेबल दिखना तो सभी को पसंद हैं लेकिन अगर फैशनेबल दिखने के साथ आप कंफर्टेबल भी महसूस करें तो आपका लुक ज्यादा निखर कर सामने आता हैं। फैशन की दौर में आजकल ट्रेडिशनल कपड़ों की बात आती हैं तो ज्यादातर लोग यही सोचते है कि उन कपड़ों में हम कभी भी फैशनेबल नहीं लग सकते हैं। तो आज हम आपकी इसी सोच को बदलने जा रहे है, कुछ बॉलीवुड की एक्ट्रेस के द्वारा आजमाए जानें वाले ऐसे टिप्स के बारे में बताने जा रहे है जिनकी मदद से आप ट्रेडिशनल कपड़ो में भी फैशनेबल लग सकती हैं।

अगर आप सूट-सलवार पहना पसंद करती हैं तो आप उसमे भी स्टाइलिश लगने के लिए कभी भी कुर्तों को ज्यादा लंबा ना रखें। पटियाला सूट तो सभी लड़कियों को पहना पसंद होता हैं लेकिन अगर आप उसमें जरुरत से ज्यादा लंबा कुर्ता रखेंगी तो वो अपकी सूट के लुक को खराब कर सकता हैं तो अच्छ होगा की आप सूट में कुर्तों को हमेशा अपने घुटनों से ऊपर ही रखें।

साड़ी के बिना किसी भी महिला का वॉर्डरोब पूरा नहीं हो सकता, तभी तो बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं साड़ी की दीवानी. रेखा, विद्या बालन, दीपिका पादुकोण, ऐश्‍वर्या राय बच्चन, करीना कपूर, शिल्पा शेट्टी, सोनाली बेंद्रे, किरण खेर जैसी कई एक्ट्रेस ख़ास मौके पर साड़ी पहनना पसंद करती हैं।

हाल ही में जैकलीन लहंगा टाइप ड्रैस में दिखीं। उन्होंने ऑफ शोल्डर टॉप के साथ मैचिंग लहंगा स्कर्ट पहनी, जिसपर खूबसूरत इम्ब्रॉयडरी और लेस वर्क देखने को मिला। जैकलीन का यह देसी लुक हर गर्लिश लुक के लिए परफैक्ट हैं। आप चाहें तो इस ड्रैसअप को पार्टी या किसी फंक्शन में आसानी से कैरी करके अपना स्टाइल मेंटेन रख सकते हैं।

Related News