लेडीज अक्सर किटी पार्टी के लिए ऐसी जगह की तलाश में रहती है जहाँ वे अपनी फ्रेंड्स के साथ एन्जॉय कर सके। इसके अलावा कई तरह के गेम भी खेले जाते हैं जिसके लिए पर्सनल स्पेस की जरूरत होती है। ऐसे में अगर आपको समझ नहीं आ रहा है कि कहाँ जाना चाहिए तो आप जयपुर के त्रिशला फार्महाउस जाने का प्लान बना सकती है। यहाँ पर आप अपनी किटी पार्टी कई तरह के स्नैक्स के साथ एन्जॉय कर सकती है।

आप पूल, रेन डांस का भी मजा ले सकती है और गेम्स खेलने के लिए आपके पास काफी सारा खाली एरिया भी होगा। आप चाहें तो डे आउट या नाईट स्टे दोनों में से कोई भी पैकेज बुक कर सकती है।

त्रिशला फार्महाउस में आपको ऑर्गेनिक फ़ूड मिलेगा साथ ही यहाँ का खाना भी बेहद टेस्टी है जो आपके बच्चों को पसंद आएगा। सबसे अच्छी बात यह है कि यह सब आपके बजट में भी है! आप यहाँ नॉर्थ इंडियन से लेकर चाइनीज और अन्य व्यंजन ट्राई कर सकते हैं।


पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए या अपने ठहरने की बुकिंग के लिए, 9784461221 पर व्हाट्सएप या फोन कॉल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।


त्रिशला फार्महाउस तक कैसे पहुंचें:

हवाई मार्ग से: यदि आप राजस्थान के बाहर के शहर से आ रहे हैं और जयपुर हवाई अड्डे पर उतर रहे हैं, तो त्रिशला फार्महाउस लगभग 22 किलोमीटर दूर है। आप यहां टैक्सी से आसानी से पहुंच सकते हैं।

ट्रेन से: ट्रेन से जयपुर की यात्रा? फार्महाउस रेलवे स्टेशन से करीब 28 किलोमीटर दूर है.

बस द्वारा: फार्महाउस भी बस स्टैंड से लगभग 28 किलोमीटर दूर है। आप यहां ऑटो-रिक्शा या टैक्सी से आराम से पहुंच सकते हैं।

जयपुर में रहने वालों के लिए, त्रिशला फार्महाउस जगतपुरा से लगभग 15 किलोमीटर दूर है, जहां अक्षय पात्र स्थित है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

Related News