मकर सक्रांति का त्यौहार जयपुर में धूमधाम से मनाया जाता है और आप इस बार हर बार से कुछ अलग करना चाहते हैं तो आप जयपुर के त्रिशला फार्महाउस जाने का प्लान बना सकते हैं। यहाँ से आप नेचर के बीच एन्जॉय करते हुए पतंगबाजी कर सकते हैं।

रात के समय ठंडक के बीच आप हल्के म्यूजिक के साथ बोनफायर का आनंद ले सकते हैं। वहीं स्वादिष्ट फ़ूड एन्जॉय कर सकते हैं। फ़ूड ऑप्शन में आपके पास चुनने के लिए बहुत कुछ होगा।

इतना ही नहीं आप 699 रुपए की कीमत में काइट फेस्टिवल भी बुक कर सकते हैं। आप कपल एंट्री यहाँ ले सकते हैं। कपल्स को Best Kite Couple, Best Dressed Couple' जैसे आकर्षक ख़िताब से भी नवाजा जाएगा। इसी के साथ जीतने वालों को प्राइज भी मिलेंगे। टैरिफ संबंधी जानकारी के लिए आप 9784461221 नंबर पर व्हाट्सएप पर मैसेज कर सकते हैं।

त्रिशला फार्महाउस तक कैसे पहुंचें:

हवाई मार्ग से: यदि आप राजस्थान के बाहर के शहर से आ रहे हैं और जयपुर हवाई अड्डे पर उतर रहे हैं, तो त्रिशला फार्महाउस लगभग 22 किलोमीटर दूर है। आप यहां टैक्सी से आसानी से पहुंच सकते हैं।

ट्रेन से: यदि आप जयपुर तक ट्रेन से यात्रा कर रहे हैं, तो फार्महाउस रेलवे स्टेशन से लगभग 28 किलोमीटर दूर है।

बस द्वारा: बस स्टैंड से दूरी भी लगभग 28 किलोमीटर है। आप यहां ऑटो-रिक्शा या टैक्सी से आसानी से पहुंच सकते हैं।

अगर आप जयपुर से हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय पात्र जगतपुरा से इसकी दुरी लगभग 15 किलोमीटर है। जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में बना ये फार्महाउस बेहद खूबसूरत है।

Related News