बॉलीवुड जगत की जानी-मानी और फेमस एक्ट्रेस सारा अली खान को घूमने फिरने का बहुत शौक है वह अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर ट्रिप पर जाने का प्लान करती रहती है। हाल ही में सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रैवल के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की है। सारा की यह तस्वीर है उनके पहले के ट्रैवल के दौरान की है इन तस्वीरों में सारा अली खान रिलैक्स करती हुई नजर आ रही है आप भी अपनी ट्रिप को सारा अली खान की तरह इंजॉय कर सकते हैं। आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं सारा अली खान की इन तस्वीरों के बारे में -


* सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गई तस्वीरों में से एक तस्वीर में ब्लैक कलर की मोनोकनी कैरी किए हुए नजर आ रहे हैं और इस तस्वीर में सारा अली खान एक बेंच पर बैठी हुई है और अपनी आंखें बंद करके आराम करती हुई दिखाई दे रही है।


* अपने इस तस्वीर में सारा अली खान ने ब्रालेट और शॉर्ट्स कैरी किए हुए हैं। इस दौरान सारा अली खान एक पेड़ पर खड़ी होकर पोज देती हुई दिख रही है सारा का यह कूल लुक ट्रैवल के दौरान आपके लिए एकदम परफेक्ट होगा।


* सारा अली खान की तरह अगर आपको भी एडवेंचर एक्टिविटीज का शौक है तो आप सारा अली खान की तरह अपनी ट्रिप के दौरान फिशिंग करने का मजा उठा सकती है। ट्रिप के दौरान फिशिंग करने का अपना अलग ही एक मजा होता है।


* सारा अली खान ने ट्रैवल की जो तस्वीरें शेयर की है उनमें से एक तस्वीर में सारा ध्यान मुद्रा में बैठी हुई नजर आ रही है भीड़भाड़ से दूर आप भी शांत जगह पर जाकर कुछ देर के लिए इस तरह से मेडिटेशन करके अपने मन को शांति प्रदान कर सकते हैं क्योंकि इस तरह की जगह पर योग करने का अपना अलग ही आनंद होता है।

Related News