यदि आपकी शादी भी तय हो गई है, तो आपके प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए यह एक अच्छा समय है क्योंकि सर्दी के कारण इन दिनों मौसम हल्का ठंडा और सुहावना है। जिसके अलावा, यदि अगर आप किसी स्थान की तलाश में हैं, तो हम आपको बताएंगे कि आप किस स्थान पर उस स्थान पर शूटिंग कर सकते हैं, जहां आप जाना चाहते हैं। कम बजट में आपको खूबसूरत लुक मिलेगा और आपका प्री-वेडिंग फोटोशूट शानदार रहेगा।

पणजी और मार्गो

बता दे की, पणजी और मार्गो भारत के गोवा राज्य के दो खूबसूरत शहर हैं। गोवा ट्रिप युवाओं का फेवरेट ट्रिप है। ज्यादातर लोग यहां हनीमून पर आना पसंद करते हैं। आप यहां प्री-वेडिंग शूट के लिए भी जा सकते हैं। समंदर, बीच, किला, गार्डन जैसी कई लोकेशन हैं, जो आपके फोटोशूट को खूबसूरती से भर देंगी।

जयपुर

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए जयपुर परफेक्ट डेस्टिनेशन है। आपको जयपुर में किलों, महलों, झीलों और पहाड़ों की खूबसूरत लोकेशंस मिल जाएंगी। आप फोटोशूट के लिए आमेर किले के अंदर जल महल, कनक वृंदावन, मानसागर झील, शीश महल सहित विभिन्न स्थानों को चुन सकते हैं।

उदयपुर

आप झीलों की नगरी उदयपुर में अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट का खूब लुत्फ उठाएंगे। बता दे की, यहां झीलें, किले, महल, पहाड़ियां और कई ऐतिहासिक स्थल हैं, जो फोटोशूट के हिसाब से बेहद खूबसूरत हैं। मानसून यहां की खूबसूरती में चार चांद लगा देता है।

Related News