pc:News Puran
मध्य प्रदेश की गिनती देश के खूबसूरत राज्यों में होती है। यहां आपके पास घूमने के लिए कई विकल्प तो हैं ही, कई प्रसिद्ध मंदिर भी हैं। अगर आप इस महीने मध्य प्रदेश के प्रसिद्ध मंदिरों की यात्रा की योजना बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत उपयोगी है। आईआरसीटीसी ने मध्य प्रदेश के लिए एक हवाई टूर पैकेज लॉन्च किया है, जहां आप कई खूबसूरत मंदिरों के दर्शन कर सकते हैं।

पैकेज डिटेल्स:
आईआरसीटीसी के इस हवाई टूर पैकेज का नाम "MADHYA PRADESH MAHA DARSHAN (SHA15)" है। यह हवाई टूर पैकेज 28 फरवरी से शुरू होकर 4 रात और 5 दिनों के लिए है। यात्रा हवाई मार्ग से होगी और इसमें इंडिगो एयरलाइंस के माध्यम से हैदराबाद से इंदौर की उड़ान शामिल है।

pc: Thrillophilia

सेवाएँ शामिल:
आईआरसीटीसी के इस एयर टूर पैकेज में आप महाकालेश्वर, ओंकारेश्वर और उज्जैन की यात्रा कर सकते हैं। पैकेज में इंदौर में 1 रात, ओंकारेश्वर में 1 रात और उज्जैन में 2 रात रुकना शामिल है। खाने की बात करें तो इस पैकेज में आपको 4 बार नाश्ता और 4 बार डिनर मिलेगा। आपको एसी 35-सीटर बस में घुमाया जाएगा। इसके अतिरिक्त, हवाई टूर पैकेज में यात्रा बीमा शामिल है, और आपको पूरे पैकेज में आईआरसीटीसी टूर एस्कॉर्ट सेवाओं की सहायता मिलेगी।

pc: Jagran

लागत:
इस एयर टूर पैकेज की कीमत की बात करें तो सिंगल बुकिंग के लिए आपको 29,400 रुपये खर्च करने होंगे। डबल शेयरिंग के लिए यह 23,600 रुपये और ट्रिपल शेयरिंग के लिए 22,700 रुपये है। इसके अलावा, 5 से 11 साल के बच्चों के लिए बिस्तर लेने की कीमत 20,950 रुपये, बिस्तर नहीं लेने के लिए 18,900 रुपये और 2 से 4 साल के बच्चों के लिए बिस्तर न लेने की कीमत 15,250 रुपये है। अगर आप इस हवाई टूर पैकेज की बुकिंग करने पर विचार कर रहे हैं तो आप इसे आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर खुद कर सकते हैं।

Related News