इंटरनेट डेस्क। राजस्थान अपने पर्यटक स्थलों के कारण दुनिया में प्रसिद्ध है। अगर आप इस भीषण गर्मी में कही पर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो यहां पर झीलों की नगरी के नाम से प्रसिद्ध उदयपुर जा सकते हैं, ये हनीमून डेस्टिनेशन देश के साथ साथ विदेशो से भी हनीमून कपल्स को अट्रेक्ट करता है। खूबसूरत झीलों, महलों, किलों, पार्कों और कई प्रसिद्ध आकर्षणों से उदयपुर पर्यटकों को अपनी ओर खींचता है। गर्मियों में आप अपने लाइफ पार्टनर के साथ 6 - 7 उदयपुर में टाइम स्पेंड कर अपने हनीमून टूर को यादगार बना सकते हैं।

यहां पर आपको पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताने का मौका मिलेगा। राजस्थान के उदयपुर जिले में आपको संस्कृति, राजशाही कल्चर और मन मोहने वाले नजारों का दीदार करने का मौका मिलेगा। इस खूबसूरत शहर की सुंदरता और शांत वातावरण आपका और पार्टनर का दिल जीत लेंगे।

इन पर्यटक स्थलों पर घूमने का मिलेगा मौका
हनीमून टूर के दौान आपको यहां पर लाइफ पार्टनर के साथ फतेह सागर झील, पिछोला झील, लेक पैलेस, सिटी पैलेस, जगमंदिर, सहेलियों की बाड़ी, सास बहू मंदिर, जगदीश मंदिर आदि का दीदार करने का मौका मिलेगा।

एक्टिविटीज का ले सकते हैं मजा
यहां पर आपको हनीमून ट्रिप के दौरान कई एक्टिविटीज का मजा लेने का भी मौका मिलेगा। आप पिछोला लेक से अपने लाइफ पार्टनर के साथ सनसेट के अद्भुद नजारों का दीदार कर सकते हैं। हॉट एयर बलून राइड एन्जॉय भी यहां पर कर सकते है। फतेह सागर लेक में स्पीड बोटिंग का मजा लेने से आपका टूर यादगार बन जाएगा। वहीं आपको यहां पर शिल्पग्राम गांव घूमने का भी मौका मिलेगा।

PC: navbharattimes

Related News