pc: amarujala

अगर आप किसी शानदार जगह की यात्रा की योजना बना रहे हैं, तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आया है। यह टूर पैकेज आपको कश्मीर को एक्सप्लोर करने का मौका देता है, जिसे अक्सर पृथ्वी पर स्वर्ग कहा जाता है। ऊंचे पहाड़ों, बर्फ से ढकी ढलानों, हरियाली और मन को मोह लेने वाली खूबसूरत घाटियों से घिरे कश्मीर की सुंदरता शब्दों से परे है। मनमोहक झीलें दृश्यों में जादू का स्पर्श जोड़ती हैं, जिससे यह हर साल पर्यटकों के लिए एक पसंदीदा स्थल बन जाता है। इस संबंध में, आईआरसीटीसी टूर पैकेज एक जरूरी विकल्प है। आइए इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानें:

आईआरसीटीसी टूर पैकेज का नाम पैकेज कोड SEA13 के साथ "कश्मीर-हेवेन ऑन अर्थ एक्स कोच्चि" रखा गया है। यह दौरा 4 मार्च 2024 को कोच्चि से प्रस्थान करके शुरू होगा।

pc: amarujala

आईआरसीटीसी के इस व्यापक टूर पैकेज में गुलमर्ग, पहलगाम, सोनमर्ग और श्रीनगर शामिल हैं। यह एक फ्लाइट टूर पैकेज है, जो आपको हवाई जहाज से यात्रा करने का अवसर प्रदान करता है। अन्य डेस्टिनेशंस के भीतर परिवहन की व्यवस्था कैब के माध्यम से की जाएगी।

पैकेज में नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात के खाने की व्यवस्था जैसी विभिन्न सुविधाएं शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, दौरे के दौरान आपके ठहरने के लिए होटल आवास की व्यवस्था की जाती है।

pc: amarujala

अगर आप अकेले यात्रा करने की योजना बना रहे हैं, तो पैकेज की कीमत प्रति व्यक्ति 48,440 रुपये है। दो लोगों के साथ यात्रा करने वालों के लिए लागत 44,270 रुपये प्रति व्यक्ति है। यदि आप तीन लोगों का समूह हैं, तो प्रति व्यक्ति लागत 43,070 रुपये है।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News